News Nation Logo

बिशन सिंह बेदी, विश्वनाथ को भूली बीसीसीआई, बेदी ने कहा- 'जाने दो'

भारतीय टीम 22 सितंबर को कानपुर में अपना 500वां टेस्ट मैच खेलेगी। इसे सेलिब्रेट करने के लिए बीसीसीआई की तैयारी जोरों पर हैं। वहीं इस जश्न में शामिल होने के लिए पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी और गुंडप्पा विश्वनाथ को आमंत्रित नहीं किया गया है। जिसके कारण बीसीसीआई को किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है।

News Nation Bureau | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 21 Sep 2016, 05:51:48 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम 22 सितंबर को कानपुर में अपना 500वां टेस्ट मैच खेलेगी। इसे सेलिब्रेट करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तैयारी जोरों पर हैं। वहीं इस जश्न में शामिल होने के लिए पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी और गुंडप्पा विश्वनाथ को आमंत्रित नहीं किया गया है। वहीं बीसीसीआई ने अन्य सभी पूर्व कप्तानों को टेस्ट की बधाई समारोह में शामिल होने का न्योता भेजा है। जिसके कारण बीसीसीआई को किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है।

ट्विटर यूजर्स इसे पूर्व खिलाड़ियों का अपमान बता रहे हैं। अपने जमाने के जाने माने स्पिनर बिशन सिंह बेदी ने 22 जबकि दिग्गज बल्लेबाज रहे गुंडप्पा विश्वनाथ ने दो टेस्ट मैचों में कप्तानी की है।

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि बेदी ने बीसीसीआई रिफॉर्म्स के लिए आवाज उठाई है, इसलिए उन्हें नहीं बुलाया गया है।

वहीं इतिहासकार रामचंद्र गुहा के ट्विट का जवाब बेदी ने कुछ यूं दिया

बीसीसीआई के सम्मान समारोह में सचिन तेंदुलकर, श्रीकांत, दिलीप वेंगसरकर, सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री, अनिल कुंबले, एमएस धोनी, विराट कोहली मौजूद रहेंगे। खबर लिखे जाने तक क्रिकेट बोर्ड ने बेदी और विश्वसनाथ को आमंत्रित नहीं किया है।

First Published : 21 Sep 2016, 05:04:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.