News Nation Logo
Banner

एंडरसन ने बुमराह के माफी को नकारा, जिसके बाद मामला बिगड़ा : श्रीधर

एंडरसन ने बुमराह के माफी को नकारा, जिसके बाद मामला बिगड़ा : श्रीधर

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 20 Aug 2021, 09:15:01 AM
1t Tet

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लंदन: भारतीय क्रिकेट टीम के क्षेत्ररक्षण कोच आर. श्रीधर ने कहा है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन की समाप्ति के बाद भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की माफी को नकार दिया था, जिसके बाद दोनों टीमों के बीच विवाद बढ़ गया।

श्रीधर ने आर. अश्विन के यूट्यूब चैनल पर एक चैट के दौरान कहा, बुमराह एक प्रतिस्पर्धी तेज गेंदबाज हैं, लेकिन जानबूझकर किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहते।

श्रीधर ने आगे कहा, बुमराह ने 8-10 गेंदें फेंकी। यॉर्कर, बाउंसर। एंडरसन असहज थे लेकिन किसी तरह आउट नहीं हुए। पहले तेज गेंदबाजों के क्लब के बीच एक अलिखित नियम था। आप बाउंसर नहीं फेंकेंगे। पूरी गेंदबाजी करें और दूसरे को आउट करें। यह एक समझ थी। अब वह खत्म हो गया है।

बुमराह (नाबाद 34) और मोहम्मद शमी (नाबाद 56) के बीच नौवें विकेट की नाबाद 89 रन की साझेदारी के बाद भारत ने लॉर्डस मैदान पर दूसरा टेस्ट 151 रन से जीता था। भारत ने इंग्लैंड को दो सत्रों के अंदर 120 रन पर समेट दिया था।

श्रीधर ने कहा कि बुमराह ने जाकर एंडरसन से माफी मांगी, लेकिन इंग्लिश गेंदबाज ने उसे दरकिनार कर दिया।

श्रीधर ने कहा, पारी के बाद, लड़के ड्रेसिंग रूम में वापस जा रहे थे। बुमराह जिमी के पास गए और उसे थपथपाया, ताकि उसे बताया जा सके कि यह जानबूझकर नहीं था। बुमराह उससे बात करने और मामला खत्म करने गया था, लेकिन जिमी ने उसे भाव नहीं दिया।

श्रीधर ने कहा, इससे टीम नाराज हो गई। वह एकमत भी हो गई। ऐसा नहीं है कि टीम पहले एक साथ नहीं थी। लेकिन इसने सभी में गुस्सा भर दिया और इसी का असर 5वें दिन दिखाई दे रहा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 20 Aug 2021, 09:15:01 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.