logo-image

Asia CUP 2022: विराट कोहली ने शुरू की ट्रेनिंग, 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला

विराट कोहली ब्रेक से लौटने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं. 

Updated on: 14 Aug 2022, 03:39 PM

नई दिल्ली:

27 अगस्त से यूएई में एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज होने वाला है. भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 27 अगस्त को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेलेगी. फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार रह रहे हैं. यह काफी हाई वोल्टेज मुकाबला होने वाला है क्योंकि पिछली बार जब दोनों टीमें एक दूसरे से भिड़ी थी तब पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. भारतीय टीम (Team India)  इसका हिसाब पूरा करा चाहेगी. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टूर्नामेंट को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं. 

विराट कोहली ब्रेक से लौटने के बाद अपनी आईपीएल (IPL) टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के हेड कोच संजय बांगड़ के साथ बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की इंडोर क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे हैं.  कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी मैच प्रेटिक्स का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कोहली विकेटों के बीच दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं.  उनका यह वीडियो फैंस को खुब पसंद आ रहे हैं. 

टाइम्स ऑफ इंडिया के एक रिपोर्ट के मुताबिक नेट गेंदबाजों ने कहा, 'मैंने पहले भी बीकेसी में उन्हें गेंदबाजी की है. दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक को गेंदबाजी करना खुशी और सम्मान की बात है. वह अच्छे टच में दिखे.'

यह भी पढ़ें:  IND vs ZIM: केएल राहुल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे में किया था डेब्यू, अब करेंगे कप्तानी

गौरतलब है कि विराट कोहली को इंग्लैंड दौरे के बाद आराम दिया गया है. कोहली अब एशिया कप से मैदान में वापसी करेंगे. भारत और पाकिस्तान की पिछले आखिरी मैच की बात करें, तो यह दोनों टीमें पिछले साल टी20 वर्ल्ड 2021 (T20 World Cup) कप के दौरान भिड़ी थी, जिसमें भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में विराट कोहली का काफी खराब प्रदर्शन रहा था. कोहली अब पाकिस्तान के खिलाफ पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरना चाहेंगे.