logo-image

विराट कोहली ने शुरू की अपनी तैयारी, T20 विश्व कप होगा अपना!

Virat Kohli in Asia Cup 2022 & T20 World Cup : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.

Updated on: 07 Aug 2022, 10:40 AM

नई दिल्ली :

Virat Kohli in Asia Cup 2022 & T20 World Cup : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. जैसा आप जानते हैं कि जिंबाब्वे दौरे से विराट कोहली ने अपना नाम वापस ले लिया है और अब आपको सीधे एशिया कप (Asia Cup 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) खेलते हुए नजर आएंगे. अगर आप सोशल मीडिया पर विराट कोहली को फॉलो करते हैं तो वो अपनी पोस्ट वहां पर शेयर करते नजर आते हैं रहते हैं और उनकी पोस्ट से यह पता चला है कि विराट कोहली जमकर अभ्यास कर रहे हैं. पिछले कुछ सालों से विराट कोहली (Virat Kohli) इस तरीके से नहीं खेल पा रहे हैं जैसे यह महान खिलाड़ी खेलता था. अब सभी पूर्व खिलाड़ी और एक्सपर्ट विराट कोहली (Virat Kohli) के फॉर्म को लेकर चिंतित हैं.

लेकिन जिस तरीके से विराट कोहली (Virat Kohli) का एटीट्यूट दिखाई दे रहा है उस हिसाब से ऐसा लग रहा है कि भारतीय टीम एशिया कप (Asia Cup 2022) में धूम मचाने को तैयार है. वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भी भारतीय टीम को कोई भी टीम टक्कर नहीं दे पाएगी क्योंकि टीम के पास किंग कोहली जो मौजूद हैं. नंबर 3 पर विराट कोहली पिछले 9 से 10 सालों से धूम मचाते हुए आ रहे हैं. टीम इंडिया की जान बन गए हैं. ऐसे में विराट के बिना एशिया कप (Asia Cup) और टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) सोचना अपने आप में एक अपराध होगा.

इंग्लैंड के दौरे के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने वेस्टइंडीज और जिंबाब्वे के दौरे से रेस्ट लिया है. हालांकि वो सीरीज नहीं खेल रहे हैं लेकिन अभ्यास पूरी तरीके से कर रहे हैं. नेट प्रैक्टिस चल रही है और जब विराट कोहली अपना पसीना बहा रहे हैं तो ऐसे में ये तैयारी देखकर दूसरे गेंदबाज जरूर चिंतित होंगे.