logo-image

Virat Kohli Century: विराट कोहली के 71वां शतक पर झूम उठा क्रिकेट जगत, ऐसे दी बधाई

भारतीय क्रिकेट फैंस को जिस पल का इंतजार था वह इंतजार खत्म हुआ. भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से 71वां इंटरनेशनल शतक आते ही फैंस और क्रिकेट जगत खुशी से झूम उठा.

Updated on: 09 Sep 2022, 02:40 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Century: भारतीय क्रिकेट फैंस (Indian Cricket Fans) और क्रिकेट जगत को जिस पल का इंतजार था वह इंतजार खत्म हुआ. भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से 71वां इंटरनेशनल शतक आते ही फैंस और क्रिकेट जगत खुशी से झूम उठा. 1020 दिनों के एक लंबे इंतजार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुरुवार (8 सितंबर) को अपना 71वां इंटरनेशनल और टी20 करियर का पहला शतक लगाया. एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ विराट ने 122 रनों की नाबाद पारी खेली. कोहली के इस 71वां शतक पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kholi के 71वां शतक के बाद Rohit Sharma ने कुछ इस अंदाज में लिया उनका इंटरव्यू

साउथ अफ्रीका (South Africa) के दिग्गज और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore)  के टीम में विराट के साथ खेलने वाले एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने उन्हें बधाई दी. उन्होंने लिखा, 'विराट कोहली फिर झूम रहे हैं, कितना प्यारा नजारा है. जब मैंने कल उनसे बात की थी, मैं तभी समझ गया था कि कुछ तो पक रहा है.' 

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) और हसन अली (Hasan Ali) ने भी विराट कोहली के 71वां शतक की तारीफ करते हुए लिखा है कि किंग कोहली (King Kohli) वापस फॉर्म में आ गए हैं. 

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनिल छेत्री (Sunil Chetri) ने भी विराट कोहली की शतक की बधाई दी. सुरेश रैना (Suresh Raina) और वकार यूनिस (Waqar Younis) ने भी कोहली को बधाई दी.