logo-image

IND vs PAK : भारत की ये तिकड़ी फिर करेगी कमाल, पाकिस्तान होगा चित!

Asia Cup 2022 : एशिया कप 2022 का बुखार सभी क्रिकेट फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और अब फिर से भारत और पाकिस्तान का मुकाबला सुपर 4 में होने जा रहा है.

Updated on: 03 Sep 2022, 10:57 AM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2022 : एशिया कप 2022 का बुखार सभी क्रिकेट फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और अब फिर से भारत और पाकिस्तान का मुकाबला सुपर 4 में होने जा रहा है. जो कि रविवार के दिन यानी कल खेला जाएगा. भारत की तरफ से तीन ऐसे खिलाड़ी हैं जो पाकिस्तान के लिए सिरदर्द फिर से बन सकते हैं. आइए आपको बताते उन तीन खिलाड़ियों के बारे में, आखिर क्यों पाकिस्तान के लिए वह बहुत बड़ी समस्या खड़ी करने वाले हैं.

रोहित शर्मा
सबसे पहले नाम आता है भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का. रोहित शर्मा जिस अंदाज में बल्लेबाजी और कप्तानी कर रहे हैं उसको देखकर तो यही लगता है कि कल होने वाले मैच में रोहित पाकिस्तान की खबर लेने जा रहे हैं. हालांकि बल्लेबाजी में रोहित अब इतनी लंबी पारी नहीं खेल पाए हैं लेकिन कप्तानी के मोर्चे पर देखा जाए तो रोहित शर्मा इस समय T20 में सबसे बेहतर कप्तान है और अपने अनुभव का फायदा एशिया कप के कल होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया को जरुर दिलाएंगे.

यह भी पढ़ें- पहले बुमराह-हर्षल अब जडेजा, फिटनेस बनी भारत की मुसीबत !

विराट कोहली
टीम इंडिया के स्टार प्लेयर और पूर्व कप्तान विराट कोहली अभी अपनी उस फॉर्म में नहीं चल रहे हैं जिसके लिए वह जाने जाते हैं. हालांकि उसके बावजूद उन्होंने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ एक उपयोगी पारी खेली थी. रोहित शर्मा विराट कोहली से उम्मीद लगाए हैं कि जिस तरीके से विराट कोहली के रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ है उसी के हिसाब से खेल कर टीम इंडिया को जीत दिलाएंगे. आगर विराट कोहली के आंकड़ों को उठाकर देखेंगे तो आप पाएंगे कि पाकिस्तान खिलाफ विराट कोहली का बल्ला कुछ अलग ही अंदाज में रहता है.

हार्दिक पांड्या
रोहित शर्मा जहां ओपनिंग में दम भरेंगे वहीं विराट कोहली मिडिल ऑर्डर में अपना दम दिखाएंगे. और अगर नीचे की बात करें तो हार्दिक पांड्या अपनी बल्लेबाजी से टीम इंडिया को मैच फिनिश करके दिखाएंगे. जिस तरीके से हार्दिक पांड्या ने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के ऊपर छक्का मारकर दर्ज की थी वही फैंस उम्मीद लगा कर बैठे हैं कि कल होने वाले मैच में हार्दिक फिर से फिनिशिंग का रोल अच्छे से अदा करेंगे.