logo-image

Asia Cup 2023 : बांग्लादेश के खिलाफ खेलेंगे मोहम्मद शमी! Team India के बॉलिंग कोच ने दिया संकेत

Team India : एशिया कप में मोहम्मद शमी को सिर्फ 1 मैच खेलने का मौका मिला. वह सिर्फ नेपाल के खिलाफ खेले थे. अब शमी को टीम इंडिया के बॉलिंग कोच ने बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 14 Sep 2023, 10:31 PM

नई दिल्ली:

India vs Bangladesh, Asia Cup 2023 : टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 के सुपर-4 में श्रीलंका को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. अभी टीम का बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला खेलना बाकी है. इस मुकाबले में रोहित शर्मा कुछ बदलाव के साथ उतर सकते हैं. ऐसे में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बांग्लादेश के खिलाफ इस मुकाबले में प्लेइंग 11 का हिस्सा बन सकते हैं. शमी ने एशिया कप में सिर्फ नेपाल के खिलाफ ग्रुप स्टेज का मैच खेला था. इसको लेकर बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे ने मुकाबले से एक दिन पहले शमी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कहा कि मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाज को प्लेइंग 11 से बाहर रखने का फैसला बिल्कुल भी आसान नहीं है. वहीं उन्होंने जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर भी कहा कि उनके आने से टीम की बॉलिंग डिपार्टमेंट पहले से कहीं अधिक मजबूत हुई है.

यह भी पढ़ें: Kuldeep Yadav : एशिया कप के फाइनल तक कुलदीप यादव तोड़ सकते हैं इरफान पठान का रिकॉर्ड, बस करना होगा ये काम

पारस म्हाम्ब्रे ने Mohammed Shami को लेकर कहा है कि हम सभी खिलाड़ियों से बात करते रहते हैं. खिलाड़ियों को भी पता है कि अगर मैनेजमेंट कोई फैसला करता है तो वह टीम की भलाई को ध्यान में रखते हुए करता है. वहीं म्हाम्ब्रे ने हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने खुद को जिस तरह से तैयार किया वह देखकर मुझे काफी खुशी होती है.

बांग्लादेश के खिलाफ श्रेयस अय्यर की हो सकती टीम में वापसी

बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में श्रेयस अय्यर की भी वापसी हो सकती है. वह पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले बैक में दर्द की वजह से प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन पाए थे. इसके बाद वह श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में भी नहीं खेल सके थे. अब वह बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले पूरी तरह फिट हो चुके हैं. Shreyas Iyer बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले नेट्स पर लंबी बल्लेबाजी करते भी नजर आए हैं.