News Nation Logo

इंग्लैंड के खिलाफ श्रीलंका के ये दिग्गज उतरेंगे, टीम की हुई घोषणा

कप्तानी के बाद वनडे टीम से हाथ धो बैठे अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को टेस्ट टीम जगह मिली है.

IANS | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 28 Sep 2018, 07:02:16 AM
टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम घोषित

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ नवंबर में खेली जाने वाल तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका ने सलामी बल्लेबाज कुशल सिल्वा और बाएं हाथ के स्पिन मलिंदा पुष्पकुमारा को टीम में शामिल किया है. कप्तानी के बाद वनडे टीम से हाथ धो बैठे अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को टेस्ट टीम जगह मिली है. 

वेबसाइठ ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, टीम में पांच स्पिनरों को जगह मिली है. पिछले साल भारत के खिलाफ पदार्पण करने वाले पुष्पकुमारा टीम में पाचंवें स्पिनर के तौर पर टीम में शामिल किए गए हैं. उनके अलावा रंगना हेराथ, लक्षण संदकाना, दिलरुवान परेरा और अकिला धनंजय टीम में स्पिन के विकल्प हैं. 

और पढ़ें: Asia Cup 2018, Ind vs Ban: फाइनल से पहले कप्तान मुर्तजा की बांग्लादेशी टीम को नसीहत, कहा- खेल में सुधार की जरूरत 

तेज गेंदबाजी टीम के पास सुरंगा लकमल, लाहिरू कुमारा और कुशन रजिथा के रूप में तीन तेज गेंदबाज चुने गए हैं. कुमारा की चोट अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है. पहला टेस्ट मैच छह नंवबर से गॉल में खेला जाएगा.

और पढ़ें: Asia Cup 2018: फाइनल मुकाबले से पहले चोटिल शाकिब अल हसन, वापस बांग्लादेश लौटे 

टीम : दिनेश चंडीमल (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, कुशल सिल्वा, कुशल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, धनंजय डी सिल्वा, रोशन सिल्वा, दिलरुवान परेरा, रंगना हेराथ, मालिंदा पुष्पकुमारा, अकिला धनंजय, सुरंगा लकमल, कासुन रजिथा, लक्षण संदकाना, लाहिरू कुमारा (फिटनेस पर निर्भर).

First Published : 27 Sep 2018, 06:17:33 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.