logo-image
लोकसभा चुनाव

Asia Cup 2022 : अय्यर का अब क्या होगा, टीम में जगह बनाना हुआ मुश्किल!

Asia Cup 2022 : भारतीय टीम ने शानदार तरीके से वेस्टइंडीज की टीम को मात दी. अब टीम का अगला लक्ष्य एशिया कप है.

Updated on: 11 Aug 2022, 10:42 AM

नई दिल्ली :

Asia Cup 2022 : भारतीय टीम ने शानदार तरीके से वेस्टइंडीज की टीम को मात दी. अब टीम का अगला लक्ष्य एशिया कप है. और उम्मींद करते हैं कि वेस्टइंडीज के दौरे जैसे ही टीम इंडिया एशिया कप में शानदार खेल दिखाए। वेस्टइंडीज के दौरे पर टीम ने तो शानदार खेल खेला लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा रहा जिसे लगातार मौके मिले पर वो उसका फायदा उठा नहीं सका. हम बार कर रहे हैं श्रेयस अय्यर की. अय्यर पिछले कुछ समय में टीम के अंदर वो धूम नहीं मचा पा रहे हैं जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. अब सभी के मन में ये सवाल है कि क्या अय्यर के लिए टीम में जगह बनाना बेहद ही मुश्किल होने वाला है. 

यह भी पढ़ें - IND vs PAK : पाकिस्तान के खिलाफ कुछ ऐसे रहने वाली है प्लेइंग 11!

आपको बताते चलें कि ईशान किशन इस समय शानदार खेल दिखा रहे हैं, उसके बाद भी अभी तक ईशान को टीम में जगह नहीं मिल सकी . अब ऐसी उम्मींद है कि श्रेयस अय्यर की जगह ईशान को टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है. अगर ऐसा हुआ तो यकीन मानिए श्रेयस अय्यर के लिए एशिया कप के साथ-साथ टी20 विश्व कप में भी जगह बनाना मुश्किल हो सकता है.

यह भी पढ़ें - Asia Cup 2022 : दीपक चाहर अभी खेल सकते हैं एशिया कप 2022, जानिए कैसे!

अगर आंकड़ों की बात करें तो श्रेयस अय्यर ने 45 टी20 मुकाबलों में 965 रन बनाए हैं. जिसमें 6 अर्धशतक शामिल है. वहीं 101 आईपीएल मैचों में 2776 रन बनाए हैं, जिसमें उनके बल्ले से 19 अर्धशतक निकले हैं. वहीं 30 मुकाबलों में 1108 रन उनके बल्ले से निकले हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि पिछले कुछ आंकडें श्रेयस अय्यर के खराब रहे हैं. वेस्टइंडीज का दौरा भी श्रेयस अय्यर के लिए ठीक नहीं जा रहा है.