logo-image

'IND vs PAK मैच में मेरी बेटी ने लहराया था भारत का झंडा', शाहिद अफरीदी का दावा

शाहिद अफरीदी ने कहा है कि एशिया कप के सुपर-4 में 4 सितंबर को जब भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था तो उनका परिवार दुबई क्रिकेट स्टेडियम में मैच देखने गया था. उस दौरान उनकी बेटी ने भारत का झंडा लहराया था. 

Updated on: 11 Sep 2022, 09:12 AM

नई दिल्ली:

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) का दो बार आमना-सामना हुआ. ग्रुप स्टेज में टीम इंडिया (Team India) ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था. वहीं सुपर-4 में जब दोनों टीमें भिड़ी तो पाकिस्तान ने भारत को 5 पांच विकेट से हराकर हिसाब बराबर कर लिया. फैंस को उम्मीद थी कि पहली बार एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का फाइनल मुकाबला देखने को मिल सकता है, लेकिन भारत को एशिया कप के सुपर-4 में अपने दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा और टूर्नामेंट से बाहर हो गया. अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है. 

शाहिद अफरीदी ने समा टीवी पर बातचीत करते हुए कहा है कि एशिया कप के सुपर-4 में 4 सितंबर को जब भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था तो उनका परिवार दुबई क्रिकेट स्टेडियम (Dubai Cricket Stadium) में मैच देखने गया था. उन्होंने कहा कि मुकाबले में उनकी बेटी ने भारत का झंडा लहराया था. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू कर सकते हैं ये खिलाड़ी, वर्ल्ड कप में होगा फायदा

शाहीन ने कहा, 'हां मुझे पता चला कि वहां भारतीय फैन्स ज्यादा थे. मेरी फैमिली वहां पर बैठी हुई थी. मुझे वीडियो भेजे जा रहे थे जिसे मैं देख रहा था. मेरी वाइफ मुझे बता रही थी कि सिर्फ 10 फीसदी यहां पर पाकिस्तानी फैंस (Pakistani Fans) हैं, बाकी 90 फीसदी भारतीय फैंस (Indian Fans) हैं. यहां तक कि वहां पर पाकिस्तानी झंडा नहीं मिल रहा था तो मेरी छोटी बेटी इंडिया का झंडा हाथ में लेकर लहरा रही थी. मेरे पास वीडियोज आए हैं. मैं सोच रहा था कि ट्वीट करूं या नहीं. फिर मैंने सोचा कि छोड़ देता हूं.' 

यह भी पढ़ें: इन तीन खिलाड़ियों का T20 विश्व कप में खेलना हुआ मुश्किल, Asia Cup है वजह