logo-image

Asia Cup 2022: फैंस ने Virat Kohli के भविष्य पर किए सवाल, Shahid Afridi ने दिया जवाब

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के फैंस ने शाहिद अफरीदी से विराट कोहली के भविष्य को लेकर सवाल कर दिए. इस पर शाहिद ने दिलचस्प जवाब भी दिया. 

Updated on: 22 Aug 2022, 01:50 PM

नई दिल्ली:

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में हाईवोल्टेज मुकाबले देखने को मिलने वाला है. भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का इंतजार सिर्फ इन दोनों देशों के फैंस को नहीं बल्कि दुनियाभर के सभी क्रिकेट फैंस (Cricket Fans) को रहता है. इस मुकाबले में सबकी नजरे टीम इंडिया (Team India) के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) पर रहेगी. विराट कोहली भारत के एक स्टार प्लेयर हैं. लेकिन विराट कोहली अपनी सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. अपनी खराब फॉर्म की वजह से हाल ही में वह आलोचनाओं का भी शिकार हुए हैं. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के फैंस ने शाहिद अफरीदी से विराट कोहली के भविष्य को लेकर सवाल कर दिए. इस पर शाहिद ने दिलचस्प जवाब भी दिया. 

दरअसल शाहिद अफरीदी रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन चला रहे थे. इसी दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि आप कोहली के भविष्य पर क्या कहेंगे? इस पर अफरीदी ने जवाब देते हुए कहा, 'यह उसके हाथ में है.'

इसके बाद एक दूसरे फैन ने आफरीदी से विराट के लंबे समय से शतक नहीं लगाने पर पूछा, 'विराट कोहली ने एक हजार से भी ज्यादा दिनों से कोई शतक नहीं लगाया है. इस पर आप आपका क्या मानना है?' उन्होंने जवाब दिया, 'बड़े खिलाड़ी का मुश्किल वक्त में ही पता चलता है.' 

बता दें कि विराट कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ कमाल का रिकॉर्ड है. एशिया कप 2012 में विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 183 रन बनाए थे जो एशिया कप में सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर है. टी20  वर्ल्ड कप में भी विराट कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड रहा है. एशिया कप में भी भरतीय फैंस ये उम्मीद करेंगे कि विराट कोहली अपनी पुरानी फॉर्म में वापस आएं और बल्ले के साथ कमल दिखाएं.