logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs PAK : शाहीन अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह के पिता बनने पर उन्हें गिफ्ट के साथ दी बधाई, जीता फैंस का दिल, VIDEO

IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान मैच का मैच कल रिजर्व डे पर खेला जाएगा. वहीं पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह के पिता बनने पर उन्हें बधाई दी है.

Updated on: 10 Sep 2023, 10:08 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK  Asia Cup 2023 : एशिया कप सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा मुकाबला बारिश की वजह से रिजर्व डे पर चला गया है. अब यह मैच पूरे 50 ओवर का कल यानी कि सोमवार (11 सितंबर) को खेला जाएगा. दरअसल कोलंबो में भारत बनाम पाकिस्तान मैच शुरू होने से पहले मौसम साफ था. लेकिन टीम इंडिया की लगभग आधी पारी खत्म होने के बाद बारिश शुरू हो गई. अब यह मैच सोमवार को पूरे 50 ओवरों का खेला जाएगा. मैच को रिजर्व डे पर जाने के बाद पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह को उनके पिता बनने पर बधाई दी. इस दौरान उन्होंने बुमराह को एक गिफ्ट भी दिया.

बता दें कि हाल ही में जसप्रीत बुमराह पिता बने हैं. इसी वजह से वह एशिया कप में भारत और नेपाल के बीच खेले गए मुकाबले में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बने थे, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले वह टीम से फिर से जुड़े और प्लेइंग 11 का हिस्सा बने. Shaheen Shah Afridi के इस खेल भावना को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कल रिजर्व डे पर Jasprit Bumrah और शहीन शाह अफरीदी दोनों का दमदार प्रदर्शन करना देखने को मिलेगा. 

इस मैच की बात करें तो पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टीम इंडिया के लिए Rohit Sharma और शुभमन गिल ओपनिंग करने उतरे. दोनों ने Team India को शानदार शुरुआत दिलाई. रोहित और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 16.4 ओवर में 121 रन जोड़े. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 49 गेंदों पर 56 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े. Shubman Gill 52 गेंदों पर 58 रन बनाकर पवेलियन लौटे. भारत ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए हैं. विराट कोहली 8 रन और केएल राहुल 17 रन बनाकर नाबाद हैं.