logo-image

Virat Kholi के 71वां शतक के बाद Rohit Sharma ने कुछ इस अंदाज में लिया उनका इंटरव्यू

एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने 71वां इंटरनेशनल और अपने टी20 करियर का पहला शतक लगाया. विराट कोहली के इस शतक के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बीसीसीआई टीवी (BCCI TV) पर उनका इंटरव्यू लिया.

Updated on: 09 Sep 2022, 12:52 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Virat Kohli Interview: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने 71वां इंटरनेशनल और अपने टी20 करियर का पहला शतक लगाया. कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ 122 रनों की नाबाद पारी खेली. 1020 दिनों के लंबे इंतजार के बाद कोहली के बल्ले से शतक आया है. विराट कोहली के इस शतक के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बीसीसीआई टीवी (BCCI TV) पर उनका इंटरव्यू लिया है. इसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है. विराट कोहली और रोहित शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा है. 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली का इंटरव्यू लिया. रोहित ने कहा, 'विराट बहुत-बहुत बधाई आपको. आपका 71वां शतक का पूरा इंडिया इंतजार कर रहा था. मुझे यकीन है कि इंडिया से ज्यादा आप कर रहे थे. आपने जो पारी खेला उसमें बहुत कुछ देखने को मिला. आपने ग्रेप्स अच्छा ढूंढा, शॉट अच्छे लगाएं तो आप अपने पारी के बारे में बताएं.'रोहित के हिन्दी को लेकर विराट कोहली ने उनके साथ मजाक करते हुए कहा कि ये शुद्ध हिन्दी पहली बार मेरा साथ बोल रहा है. जिसपर रोहित ने भी मजाकिया अंदाज में कहा कि हिन्दी का इतना अच्छा रिदम मिला है तो मैने सोचा चलो हिन्दी में ही बात करता हूं. 

विराट ने अपनी शतकीय पारी को लेकर कहा कि मैं इमानदारी से कहूं तो मैंने ये उम्मीद नहीं किया था. मैं खुद ही शौक था. मेरे तरफ से इस फॉर्मेट में किसी ने उम्मीद नहीं किया था कि सेंचुरी पहले आएगी इतने समय बाद, लेकिन मैं बहुत सरप्राइज था.' इसके बाद रोहित ने कहा कि आपकी फॉर्म हमारे टीम के लिए बहुत बहुत महत्वपूर्ण है और यह हम सब समझते हैं. आपके रहने से टीम के सभी खिलाड़ियों को काफी मदद मिलती है. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup : कोहली के शतक के बाद अब T20 विश्व कप होगा अपना!

विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ 122 रनों की शानदार पारी खेलते ही रोहित शर्मा का एक रिकॉर्ड तोड़ दिया. दरअसल रोहित के नाम टी20 में 118 रनों की शतकीय पारी खेलने का रिकॉर्ड था.  विराट कोहली ने रोहित को पीछे छोड़ते हुए 122 रनों की शतकीय पारी खेली.