logo-image

'मैच हारते ही प्लेयर्स को बाहर करने की बात..,' अर्शदीप सिंह के ट्रोलर्स पर भड़के रोहित शर्मा

एशिया कप के सुपर-4 में श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी.मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अर्शदीप सिंह का बचाव किया. पाकिस्तान के खिलाफ मैच हारने के बाद सोशल मीडिया पर अर्शदीप सिंह की काफी आलोचना की गई थी.

Updated on: 07 Sep 2022, 02:07 PM

नई दिल्ली:

IND vs SL Asia Cup 2022: एशिया कप के सुपर-4 में श्रीलंका (Sri Lanka) ने भारत (India) को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस हार के साथ टीम इंडिया (Team India) के लिए एशिया कप के फाइनल में पहुंचने के लगभग सभी दरवाजे भी बंद हो गए. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अर्शदीप सिंह का बचाव किया. पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मैच हारने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर अर्शदीप सिंह की काफी आलोचना की गई थी. रोहित शर्मा ने कहा है कि सोशल मीडिया पर ये सब बकवास बातें चलती रहती है. इसपर ध्यान देने की जरूरत नहीं है और रोहित ने अर्शदीप की तारीफ भी की. 

दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ अर्शदीप सिंह से आसिफ अली (Asif Ali) का कैच छूट गया था. जिसके बाद आसिफ ने पूरा मैच पलट के ही रख दिया और भारत को हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद अर्शदीप सिंह को भारत का हार का जिम्मेदार बताया गया और उन्हें काफी ट्रोल किया गया. यहां तक की अर्शदीप की विकिपीडिया पेज (Wikipedia Page) को भी एडिट कर छेड़छाड़ करने की कोशिश की गई. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL Asia Cup 2022: श्रीलंका के खिलाफ थ्रो से चूक गए ऋषभ पंत, फैंस करने लगे धोनी को याद

रोहित ने अर्शदीप का बचाव करते हुए कहा, 'हम लोग सोशल मीडिया पर ध्यान नहीं देते हैं. वहां बहुत बकवास चलती रहती है. जैसे ही हम मैच हारते हैं तो खिलाड़ियों को बाहर निकालने जैसी बातें होती हैं.'

रोहित ने अर्शदीप सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कैच छूटने के बाद भी जिस कॉन्फिडेंस के साथ आखिरी ओवर में गेंदबाजी की वह काबिले तारीफ है. रोहित ने कहा, 'अर्शदीप कैच छूटने की वजह से निराश था. लेकिन हमने उसका कॉन्फिडेंस आखिरी ओवर में देखा. उसने क्या शानदार यॉर्कर फेंकी और आसिफ अली को बोल्ड किया. अगर वह मानसिक रूप से मजबूत नहीं होता तो ऐसी गेंदबाजी नहीं कर पाता. श्रीलंका के खिलाफ भी अर्शदीप ने आखिरी दो ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी की.'