logo-image

IND vs SL Asia Cup 2022: श्रीलंका के खिलाफ थ्रो से चूक गए ऋषभ पंत, फैंस करने लगे धोनी को याद

श्रीलंका (Sri Lanka) से मिली हार के बाद भारत (India) एशिया कप के फाइनल रेस से लगभग बाहर हो गया है. सुपर-4 में भारत को पाकिस्तान और अब श्रीलंका से मिली हार के बाद टीम इंडिया का एशिया कप के फाइनल में पहुंचना लगभग नामुमकिन सा है.

Updated on: 07 Sep 2022, 11:56 AM

नई दिल्ली:

IND vs SL Asia Cup 2022: श्रीलंका (Sri Lanka) से मिली हार के बाद भारत (India) एशिया कप के फाइनल रेस से लगभग बाहर हो गया है. सुपर-4 में भारत को पाकिस्तान और अब श्रीलंका से मिली हार के बाद टीम इंडिया का एशिया कप के फाइनल में पहुंचना लगभग नामुमकिन सा है. अब टीम इंडिया (Team India) को फाइनल में पहुंचने के लिए दूसरों टीमों के रिजल्ट पर निर्भर रहना होगा. मैच के आखिरी में कुछ ऐसे हुआ कि फैंस भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)  को याद करने लगे. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: अब तुम्हारे भरोसे पाकिस्तान साथियों.., भारत को ऐसे मिल सकती है फाइनल की टिकट!

मैच के आखिरी ओवर में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से अगर डायरेक्ट हिट हो जाती तो शायद मैच का रुख बदल सकता था और भारत को जीत भी मिल सकती थी. लेकिन पंत डायरेक्ट थ्रो से चूक गए, जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर ऋषभ पंत की आलोचना करने लगे और उन्हें एमएस धोनी (MS Dhoni) याद आने लगे. एमएस धोनी ने टी20 वर्ल्ड कप 2016 (T20 World Cup 2022) में स्टंप के पीछे से मैच पलट दिया था. उन्होंने बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ अपना ग्लव्स उतारकर दौड़ लगाते हुए विकेट को हिट किया था. उन्होंने आखिरी बॉल पर रन आउट कर टीम इंडिया को 1 रन से मैच जितवाया था. 

दरअसल श्रीलंका को आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रनों की जरूरत थी. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के हाथ में बॉल थी. श्रीलंका को जीत के लिए आखिरी दो बॉल पर दो रन चाहिए थे. अर्शदीप सिंह की 5वीं गेंद पीछे विकेटकीपर ऋषभ पंत के पास चली गई लेकिन वह डायरेक्ट थ्रो नहीं कर पाए बॉल आगे की ओर चली गई और श्रीलंका के बल्लेबाजों ने दो रन चुरा लिया. भारत को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.