logo-image

श्रीलंका में भारी बारिश के चलते Asia Cup 2023 के मैच पाकिस्तान शिफ्ट करने पर विचार कर रहे हैं जय शाह! PCB चीफ का बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जय शाह का मानना है कि एशियन क्रिकेट काउंसिल लगातार हालात पर नजर बनाकर रखी है और जल्द कोई फैसला लिया जाएगा. अगर बारिश लगातर होती रही तो श्रीलंका में होने वाले मैचों को पाकिस्तान शिफ्ट कर दिया जाएगा.

Updated on: 04 Sep 2023, 04:59 PM

नई दिल्ली:

Zaka Ashraf Meet Jay Shah : एशिया कप 2023 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, एशिया कप 2023 के मैचों के वेन्यू में बदलाव किया जा सकता है. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ जाका अशरफ बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह से मिले. जाका अशरफ ने जय शाह से Asioa Cup 2023 के वेन्यू में बदलाव कर पाकिस्तान में मैच शिफ्ट करने की गुहार लगाई, लेकिन ये देखने वाली बात होगी कि BCCI इस पर क्या फैसला लेती है. अगर ऐसा होता है तो साल 2008 के बाद पहली बार भारत पाकिस्तान में जाकर मुकाबला खेलेगा. 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन जाका अशरफ ने क्या कहा?

दरअसल, श्रीलंका में लगातार तेज बारिश हो रही है. भारत बनाम पाकिस्तान का मैच बारिश की वजह से पूरी तरह से धुल गया था. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन जाका अशरफ का कहना है कि श्रीलंका से मैच शिफ्ट कर पाकिस्तान में कराया जा सकता है. इसे लेकर PCB चीफ जाका अशरफ ने जय शाह (Jay) के सामने अपनी बात रखी. गौरतलब है कि एशिया कप के मुकाबले पाकिस्तान और श्रीलंका में खेले जा रहा है. हालांकि, भारतीय टीम अपने मुकाबले श्रीलंकाई सरजमीं पर खेल रही है.

जाका अशरफ के सुझाव पर जय शाह ने क्या कहा?

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जय शाह का मानना है कि एशियन क्रिकेट काउंसिल लगातार हालात पर नजर बनाकर रखी है और जल्द कोई फैसला लिया जाएगा. अगर बारिश लगातर होती रही तो श्रीलंका में होने वाले मैचों को पाकिस्तान शिफ्ट कर दिया जाएगा. फिर Team India भी अपने सभी मुकाबला Pakstan में खेलेगी. 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की भिड़ंत थी, लेकिन बारिश की वजह से मैच को रद्द कर दिया गया. श्रीलंका में लगातार हो रही बारिश ACC और आयोजकों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : 15 साल बाद पाकिस्तान पहुंची BCCI, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष लाहौर में देखेंगे अफगानिस्तान-श्रीलंका मैच