News Nation Logo

IND vs PAK: टीम इंडिया के बाद पाकिस्तान को झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 03 Sep 2022, 06:54:56 PM
Pakistan Cricket Team

Pakistan Cricket Team (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान(India vs Pakistan) के बीच रविवार को सुपर फोर(Super Four) का मुकाबला खेला जाना है. इस मुकाबले से पहले भारत के लिए एक बुरी खबर आई थी. खबर ये थी कि भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा(Ravindra Jadeja) चोट के चलते एशिया कप(Asia Cup) के बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गए हैं. इसके बाद अब पाकिस्तान के लिए भी बुरी खबर आई है. दरअसल पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी(Shahnawaz Dahani) भी चोट के चलते भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले अगले मैच से बाहर हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: पिछली बार बच गए लेकिन इस बार ये बातें भारत के लिए हैं खतरा

भारत के लिए बने थे मुसीबत
भारत के खिलाफ एशिया कप के मुकाबले में शाहनवाज दहानी ने अच्छी इकॉनोमी से गेंदबाजी की थी. उन्होंने अपने 4 ओवरों में 8 से कम की इकॉनोमी के साथ 29 रन दिए थे. इसके अलावा हांगकांग के खिलाफ उन्होंने 2 ओवरों में 7 रन देकर 1 विकेट भी लिया था. 

दोनों टीमों में फिटनेस की परेशानी
आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों में फिटनेस एक बड़ी परेशानी रही है. सबसे पहले भारत के लिए जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) और पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी(Shaheen Afridi) चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए थे. उसके बाद हर्षल पटेल(Harshal Patel) और रविंद्र जडेजा को चोटिल होकर बाहर का रास्ता देखना पड़ा. अब पाकिस्तान के लिए भी दहानी का एक मैच के लिए बाहर होना तगड़ा झटका साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें- IPL: टॉम मूडी की जगह ये दिग्गज बने सनराइजर्स हैदराबाद के कोच

5 विकेट से जीता था पिछला मैच 
भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 का पहला मुकबाला 5 विकेट से जीता था. इस मैच में रविंद्र जडेजा ने एक सूझबूझ भरी पारी खेलकर भारत को जीत दिलाने में मदद की थी. इसके बाद हॉन्ग कॉन्ग के मैच में भी जडेजा ने 1 विकेट लेने के साथ एक अहम रन आउट भी किया था. ऐसे में इन फॉर्म जडेजा का ना होना भारत के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है.

 

First Published : 03 Sep 2022, 06:54:56 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.