logo-image

PAK vs SL : श्रीलंका के खिलाफ 5 बदलाव के साथ उतरेगी पाकिस्तान की टीम, प्लेइंग इलेवन का किया ऐलान

PAK vs SL : Pakistan Playing 11: पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. टीम में कुल 5 बदलाव हुए हैं

Updated on: 13 Sep 2023, 08:56 PM

नई दिल्ली:

PAK vs SL : एशिया कप सुपर-4 का 5वां मुकाबला 14 सितंबर को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों ही टीमों को पिछले मुकाबले में भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है और दोनों टीमों के लिए यह मैच करो या मरो वाला है. ऐसे में दोनों टीमें इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी और जो भी जीतेगा वह एशिया कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की करेगा. पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान कर दिया है. 

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में हुए 5 बदलाव

श्रीलंका के खिलाफ इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम 5 बदलाव के साथ उतरेगी. सलमान अली आगा, फखर जमान, नसीम शाह, हारिस रऊफ और फहीम अफरश इस मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं हैं. नसीम शाह चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो चुके हैं. वह भारत के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. उनकी जगह जमान खान को टीम में शामिल किया गया है.

इस अहम मुकाबले में पाकिस्तान ने अपने प्लेइंग 11 तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर, ओपनर मोहम्मद हारिस, मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सऊद शकील, तेज गेंदबाज जमान खान और स्पिन ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज को शामिल किया है.

श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन- मोहम्मद हारिस, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी और जमान खान. 

सेमीफाइनल से कम नहीं है पाकिस्तान-श्रीलंका मैच

पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल में जगह बनानी है तो उसके किसी भी हाल में श्रीलंका के खिलाफ यह मुकाबले में जीत हासिल करनी होगी. प्वाइंट्स टेबल पर नजर डालें तो भारत ने अपने दो में से दो मैचों को जीतकर फाइनल में एंट्री मार लिया है. वहीं बांग्लादेश की टीम फाइनल की रेस से बाहर हो गई है. बचे पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों टीमों ने 2-2 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें 1 मैच में जीत और 1 मैच में हार मिली है, लेकिन अच्छे नेट रन रेट की वजह से श्रीलंकाई टीम दूसरे स्थान पर मौजूद है. ऐसे में यह मैच बारिश के कारण रद्द होता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक दिए जाएंगे और श्रीलंकाई टीम अच्छे नेट रन रेट की वजह से फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी.