News Nation Logo

Kinchit Shah Proposing: मैच के बाद हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ी ने स्टैंड्स में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 01 Sep 2022, 11:47:01 AM
Kinchit Shah

Kinchit Shah (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Kinchit Shah Proposing: एशिया कप 2022(Asia Cup 2022) में भारत ने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से हराकर सुपर फोर में प्रवेश कर लिया. मैच में भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव(Suryakumar Yadav) ने 26 गेंदों में नाबाद 68 रनों की पारी खेली. सूर्य और विराट की पारियों की बदौलत ही भारतीय टीम 192 रन का स्कोर खड़ा कर पाई. लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए हॉन्ग कॉन्ग ने भी कड़ी मेहनत की और हॉन्ग कॉन्ग के कई बल्लेबाजों ने अच्छी पारी खेलकर फैंस का दिल जीता. ऐसा ही एक नाम भारतीय मूल के किंचित शाह का भी है. किंचित 28 गेदों पर 30 बहुमुल्य रन जोड़े. लेकिन उनकी इस पारी से इतर एक और चीज को लेकर किंचित सुर्खियों में हैं.

गर्लफ्रेंड को फैंस के बीच स्टैंड्स में किया प्रपोज
हॉन्ग कॉन्ग के बल्लेबाज किंचित शाह ने स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, इस प्रपोजल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ग्राउंड पर ये नजारा देख हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ी जोश से भर गए और तालियां बजाने लगे. यहां तक बड़ी स्क्रीन पर कमेंटेटर्स गौतम गंभीर, संजय बांगड़ और शो होस्ट जतिन सप्रू भी इस सीन को देख रहे थे.

 

भारत में हुआ था किंचित का जन्म
किंचित शाह का जन्म मुम्बई में हुआ था. किंचित के पिता भी क्रिकेट खेलते थे. तीन महीनें की उम्र में ही किंचित के पिता उन्हें हॉन्ग कॉन्ग ले गए थे. 10 साल की उम्र से किंचित ने भी पिता को देख क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया. 

टीम ने जीता सबका दिल
हॉन्ग कॉन्ग मैच भले ही हार गया. लेकिन टीम ने अपने प्रदर्शन से सबके दिल जीते. हॉन्ग कॉन्ग की टीम ने भारत के खिलाफ अच्छी फाइट दिखाने हुए 152 रन बनाए. इसमें बाबर हयात ने 41 और किंचित शाह ने 30 रन बनाए. गेंजबाजी में अच्छा प्रदर्शन करते हुए आयुष शुक्ला ने 4 ओवर में 29 देकर एक विकेट हासिल किया 

First Published : 01 Sep 2022, 11:47:01 AM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.