logo-image

IND vs PAK: Arshdeep की WiKi पेज बदल कर खालिस्तान से जोड़ा गया नाम! IT मिनिस्‍ट्री सख्त

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) की तीसरी गेंद पर अर्शदीप ने आसिफ अली का एक आसान सा कैच छोड़ दिया जो टीम इंडिया के लिए बहुत भारी पड़ा. जिसके बाद से अर्शदीप को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया और उन्हें खालिस्तानी समर्थक बताया गया. 

Updated on: 05 Sep 2022, 01:18 PM

नई दिल्ली:

IND vs Pak Arshdeep Singh: एशिया कप के सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया. पाकिस्तान ने इस रोमांचक मुकाबले को 1 गेंद बाकी रहते पांच विकेट से जीत लिया. इसके बाद से टीम इंडिया की बल्लेबाजी- गेंदबाजी के साथ-साथ फील्डिंग पर भी सवाल उठे. इस हाई वोल्टेज मुकाबले में पाकिस्तान के 18वें ओवर में ऐसा कुछ हुआ जिसके बाद से पूरा गेम बदल गया. दरअसल पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में एक कैच ड्रॉप हुआ जो टीम इंडिया को बहुत भारी पड़ा. 

युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने पारी के 18वें ओवर में आसिफ अली का कैच छोड़ा ड्रॉप दिए. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) की तीसरी गेंद पर अर्शदीप ने आसिफ अली का एक आसान सा कैच छोड़ दिया जो टीम इंडिया के लिए बहुत भारी पड़ा. आसिफ ने पूरे मैच को ही पलट दिया और टीम इंडिया के हाथ से मैच को छीन लिया. जिसके बाद से अर्शदीप को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. मैच हारने के बाद फैंस द्वारा ट्रोल करना कोई नई और बड़ी बात नहीं है, लेकिन अर्शदीप को खालिस्तान से जोड़ने की कोशिश की गई. 

यह भी पढ़ें: पहले ऋषभ पंत की लगाई क्लास, कैच छूटने पर अर्शदीप सिंह पर गुस्से से लाल हुए रोहित शर्मा

बता दें कि भारत और पाकिस्तान मैच के बाद अर्शदीप सिंह के विकिपीडिया पेज (Wikipedia Page) को भी एडिट कर उन्हें खालिस्तान (Khalistan) से जोड़ने की कोशिश की गई है. अब इस पर भारत सरकार की इलेक्ट्रॉनिक और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (Ministry of Electronics & IT) ने विकिपीडिया इंडिया (Wikipedia India) को तलब किया है और जवाब मांगा है कि कैसे भारतीय टीम के गेंदबाज अर्शदीप सिंह के विकिपीडिया पेज को एडिट करके कथित तौर पर खालिस्तानी से जोड़ा गया. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli: 'सबके पास मेरा नंबर पर सिर्फ धोनी...,' कोहली ने कप्तानी विवाद पर तोड़ी चुप्पी