logo-image

IND vs WI 2022 : इस बड़े खिलाड़ी से परेशान हैं रोहित और द्रविड़!

IND vs WI 2022 : भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के साथ T20 सीरीज खेल रही है. जिसमें टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है.

Updated on: 04 Aug 2022, 08:30 AM

नई दिल्ली :

IND vs WI 2022 : भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के साथ T20 सीरीज खेल रही है. जिसमें टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है. तीन मुकाबलों में भारतीय टीम दो मुकाबले जीतकर 2-1 से आगे चल रही है. सीरीज का चौथा मुकाबला 6 तारीख को खेला जाएगा और उम्मीद करते हैं कि तीसरा मुकाबला भारत अपने नाम करके अजय बड़त हासिल कर ले. टीम तो अच्छा खेल रही है पर एक खिलाड़ी ऐसा है जिसने रोहित और राहुल के नाक में दम कर रखा है. सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी धूम मचा रहे हैं वहीं यह शानदार खिलाड़ी रन बनाने के लिए जूझ रहा है.

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम है श्रेयस अय्यर. अय्यर वो कमाल नहीं कर पा रहे हैं जिसके लिए ये खिलाड़ी जाना चाहता है. T20 का महारथी यह खिलाड़ी इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ रन बनाने में बहुत पीछे है. बल्ला रन बनाना ही जैसे भूल गया हो. कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ होने वाले चौथे टी-20 मुकाबले में इस दमदार खिलाड़ी को बाहर कर सकते हैं और अगर अय्यर को बाहर किया जाता है तो वर्ल्ड कप और एशिया कप में जगह बनानी मुश्किल हो सकती है.

अब ऐसे में यह सवाल भी उठता है कि अगर अय्यर टीम से बाहर होते हैं तो टीम के अंदर उनकी जगह कौन आएगा. रविंद्र जडेजा को रोहित शर्मा ने तीसरे टी20 से रेस्ट दिया था. तो रविंद्र जडेजा की वापसी टीम इंडिया में हो सकती है. वहीं दीपक हुड्डा जो शानदार बल्ले से रन निकाल रहे हैं उनको टीम में शामिल किया जा सकता है और किया जाना भी चाहिए क्योंकि जो खिलाड़ी अपनी शानदार फॉर्म में होता है तो उसको ज्यादा से ज्यादा मौके दिए जाने चाहिए. अब देखने वाली बात होती है कि रोहित शर्मा अय्यर को एक और मौका देते हैं या फिर टीम से बाहर करते हैं.