logo-image

IND vs PAK: 'पड़ोसियों के टीवी बच गए...', बारिश की वजह से भारत-पाकिस्तान मैच रद्द होने पर ऐसे आए फैंस के रिएक्शन

India vs Pakistan: एशिया कप 2023 में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया. इस मैच में भारतीय पारी खत्म होने के बाद बारिश की वजह से खेल दुबारा नहीं सुरू हो सका.

Updated on: 02 Sep 2023, 11:40 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Asia Cup 2023 Match Fans Reaction on Social Media : एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. चार साल के लंबे अंतराल के बाद दोनों टीमों का वनडे फॉर्मेट में भिड़ंत हुआ था, लेकिन ने मैच का पूरा मजा ही किरकिरा कर दिया. पूरे समय लगातार श्रीलंका के कैंडी में बारिश होती रही जिसके बाद आखिरकार मैच को रद्द कर दिया गया. टीम इंडिया की पारी खत्म होने के बाद  कैंडी में शुरू हुई बारिश बंद ना होने से आखिर में अंपायर्स ने मुकाबले को रद्द करने का फैसला लिया.

मैच की बात करें तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत  48.5 ओवरों में 266 रनों पर सिमट गया. भारत के लिए ईशान किशन ने 82 और हार्दिक पांड्या ने 87 रन बनाए. पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए, हरिस रउफ 3 और नसीम साह को 3-3 सफलता मिली. 

इस मुकाबले के रद्द होने के बाद सभी क्रिकेट फैंस काफी मायूस नजर आए. वहीं कुछ फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया को व्यक्त किया. इसी में पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान ने भी ट्वीट के जरिए पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के मजे ले लिए, उनका यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए खेली शानदार पारी

टीम इंडिया के 66 रनों के स्कोर पर 4 विकेट गंवाने के बाद ईशान किशन (Ishan Kishan) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया के लिए संकटमोचक की भूमिका निभाया. दोनों खिलाड़ियों ने रनों की गति को तेज रखने के साथ पाक गेंदबाजों को उनपर दबाव नहीं बनने दिया. हार्दिक पांड्या और ईशान किशन के बीच हुई पांचवें विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी ने टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाने का काम किया. ईशान किशन ने 82 और हार्दिक पांड्या ने 87 रन बनाए. पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए, हरिस रउफ 3 और नसीम शाह को 3-3 सफलता मिली.