logo-image

IND vs AFG Dream 11 Prediction: आज इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं बेस्ट ड्रीम 11 टीम

विश्व कप से पहले भारत की निगाहें आज के मुकाबले पर होंगी. भारतीय टीम की कोशिश रहेगी कि जीत से साथ टूर्नामेंट को खत्म करें. आज इन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं. 

Updated on: 08 Sep 2022, 04:35 PM

नई दिल्ली:

IND vs AFG Dream 11 Prediction: एशिया कप 2022 में भारत(India) आज अपना आखिरी मुकाबला खेलने उतरेगा. सुपर फोर में लगातार दो मैच हारने के बाद भारत एशिया कप से पहले ही बाहर हो चुका है. आज भारत अपनी साख बचाने के लिए अफगानिस्तान(Afghanistan) से भिड़ेगा. भारतीय टीम की कोशिश रहेगी कि जीत से साथ टूर्नामेंट को खत्म करें. एशिया कप के सुपर फोर(Super Four) में भारत को पाकिस्तान(Pakistan) ने 5 विकेट से हराया. इसके बाद टीम इंडिया को श्रीलंका(Sri Lanka) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में आगामी टी-20 विश्व कप(T20 World Cup) को लेकर भारतीय टीम सिलेक्शन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. बहरहाल भारत की निगाहें सबसे पहले आज के मुकाबले पर होंगी. आज इन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11(Dream 11) टीम बना सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022 : टीम फ्लॉप लेकिन कोहली ने कर दिया कमाल, चल रहे हैं सबसे आगे!

अफगानिस्तान की तरफ से रहमनुल्ला गुरबाज(Rahmanullah Gurbaz) ने कुछ अच्छी पारियां खेली हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 84 रनों की बहतरीन बारी खेली थी. आप गुरबाज को बतौर विकेट कीपर रख सकते हैं. इसके अलावा आप अफगानिस्तान से मोहम्मद नबी(Mohammad Nabi) और राशिद खान(Rashid Khan) को टीम में रख सकते हैं. अपनी ड्रीम 11 टीम का कप्तान भी आप मोहम्मद नबी को बना सकते हैं वो गेंद और बल्ले दोनों से अपना योगदान देते हैं. इसके अलावा उपकप्तान के रूप में आप रोहित शर्मा(Rohit Sharma) या विराट कोहली(Virat Kohli) को चुन सकते हैं. दोनों ही बल्लेबाज भारत के लिए टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं, जो आपको अच्छे खासे प्वॉइंट्स दिलवा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022: भारत-अफगानिस्तान के बीच मैच आज, जानें संभावित प्लेइंग 11

ड्रीम11 टीम:  रहमानुल्लाह गुरबाज़, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, मोदम्मद नबी, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, फजलहक़ फारूकी

कप्तान- मोहम्मद नबी/हार्दिक पांड्या
उप कप्तान- रोहित शर्मा, विराट कोहली
विकेटकीपर- रहमानुल्लाह गुरबाज़