logo-image

कोविड पॉजिटिव रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 5 वें टेस्ट से पहले साझा की सेल्फी, जानें कहां से भेजी तस्वीर

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 27 जून को रोहित (Rohit Sharma) के स्थान पर फिलहाल मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को टीम में शामिल किया है. मयंक बर्मिंघम में टीम के साथ जुड़ेंगे.

Updated on: 28 Jun 2022, 12:00 AM

लंदन:

India-England Series : टेस्ट में पॉजिटिव (Covid Positive) पाए जाने के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Captain Rohit Sharma) ने अपने क्रिकेट फैंस को राहत की सांस दी है. रोहित शर्मा ने होटल के कमरे से एक सेल्फी साझा की है. 25 जून को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट (RAT) के बाद रोहित एक पॉजिटिव रिपोर्ट के साथ लौटे.  वह वर्तमान में टीम होटल में क्वारंटाइन में है और बीसीसीआई (BCCI) मेडिकल टीम, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की देखरेख में हैं. रोहित की सीटी वैल्यू का पता लगाने के लिए आरटी-पीसीआर (RT-PCR) टेस्ट के नतीजे का इंतजार है. 

यह भी पढ़ें : Ranji Trophy : मध्य प्रदेश की ऐतिहासिक जीत, मुंबई को 6 विकेट से हराकर जीता पहला रणजी ट्रॉफी खिताब

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 27 जून को रोहित (Rohit Sharma) के स्थान पर फिलहाल मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को टीम में शामिल किया है. मयंक बर्मिंघम में टीम के साथ जुड़ेंगे. भारत और इंग्लैंड 1 जुलाई से बर्मिंघम में पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं. भारत इस समय इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है. 

भारतीय टीम: 
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह , मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्ण, मयंक अग्रवाल

इंग्लैंड की टीम: 
बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, जैक लीच, एलेक्स लीज़, क्रेग ओवरटन, जेमी ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप, जो रूट.