logo-image

IND vs SL: तो खेलेंगे अक्षर पटेल फाइनल? आई फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

IND vs SL Axar Patel Injury Update: अक्षर पटेल, टीम इंडिया के ऑलराउंडरों में से एक. कमाल का खेल दिखाते हैं. कल हुए बांग्लादेश के मुकाबले में भी दर्द के साथ खेलते हुए दिखाई दिए.

Updated on: 16 Sep 2023, 02:52 PM

नई दिल्ली:

IND vs SL Axar Patel Injury Update: अक्षर पटेल, टीम इंडिया के ऑलराउंडरों में से एक. कमाल का खेल दिखाते हैं. कल हुए बांग्लादेश के मुकाबले में भी दर्द के साथ खेलते हुए दिखाई दिए. आखिर तक हार नहीं मानी. क्या शानदार जज्बा था. हालांकि टीम भले ही 6 रन से हार गई हो पर अक्षर पटेल ने अपीन हिम्मत से सभी का दिल जीत लिया. अक्षर पटेल चोटिल थे पर अपनी टीम की जीत के लिए लगातार लड़ रहे थे. लेकिन आज सुबह से एक खबर चल रही है कि फाइनल में हो सकता है कि अक्षर पटेल ना खेलें.  आखिर क्या है पूरा मामला चलिए बताते हैं आपको.

अक्षर पटेल खेल सकते हैं कल का मैच

रिपोर्ट आ रही है कि अक्षर पटेल की चोट ज्यादा सीरीयस नहीं है. कल होने वाले फाइनल से पहले अक्षर पटेल फिट हो सकते हैं. हालांकि बीसीसीआई कोई भी खतरा नहीं लेना चाहती इसके लिए बैकअप के तौर पर वाशिंगटन सुदंर को भारत से बुलाया है. लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि अक्षर पटेल फाइनल से बाहर हो गए हैं. आज शाम में अक्षर पटेल का एक टेस्ट होगा. अगर वो पास हो जाते हैं तो फिर कल की प्लेइंग 11 में वो खेलते हुए दिख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs BAN : रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ जीरो पर हुए आउट, नाम दर्ज हो गया एशिया कप का अनचाहा रिकॉर्ड

अक्षर पटेल ने बल्लेबाजी में कर दिया कमाल

कल के मैच की बात करें तो अक्षर पटेल ने एक समय पर टीम इंडिया को जीत के उस पार पहुंचा दिया था. 34 गेंदों में 42 रन अक्षर पटेल के बल्ले से निकले. इस पारी में 3 चोके के साथ 2 छक्के भी अक्षर पटेल ने मारे. हालांकि कहीं ना कहीं गेंदबाजी अपने नाम के अनुसार कल अक्षर नहीं कर पाए थे. हम तो यही उम्मीद करेंगे कि अक्षर पटेल अपना टेस्ट पास करके कल होने वाले फाइनल मुकाबले में उतरें और टीम इंडिया के लिए जीत की नींव रखें.