logo-image

IND vs SL; ऐसा है आज कोलंबो का मौसम, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

IND vs SL Weather Report: भारत और श्रीलंका के बीच में आज फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है.

Updated on: 17 Sep 2023, 01:16 PM

नई दिल्ली:

IND vs SL Weather Report: भारत और श्रीलंका के बीच में आज फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. मुकाहला प्रेमदासा स्टेडियम पर है. मैच से ज्यादा फैंस कोलंबो के मौसम के बारे में जानना चाह रहे हैं. क्योंकि हमने इस एशिया कप 2023 में देखा है कि एक-एक बॉल के बाद मैदन पर कवर्स आ रहे थे. और फिर एक ओवर के बाद ही मैच शुरू हो रहा था. इसलिए श्रीलंका के मौसम के बार में कुछ कहा नहीं जा सकता है. हालांकि आज फाइनल मुकाबले के लिए एसीसी ने रिजर्व डे रखा है. यानी अगर आज मुकाबला पूरा नहीं हो पाता है तो कल फिर से मैच खेला जाएगा.

ऐसा रह सकता है आज का मौसम

आज मौसम की बात करें तो मौसम विभाग के अनुसार 70 फीसदी चांस है कि बारिश मैच के बीच में आए. हालांकि दो दिन से कोलंबो का मौसम साफ है. एक दिन पहले भारत और बांग्लादेश के बीच में 100 ओवर का मुकाबला देखने को मिला था. लेकिन बात वहीं आकर फंस जाती है कि श्रीलंका के मौसम के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. हालांकि टीम को डीएलएस नियम के लिए तैयार रहना होगा.

यह भी पढ़ें: Ravindra Jadeja : रवींद्र जडेजा का नया कीर्तिमान, वनडे क्रिकेट में किया वो कारनामा जो कोई नहीं कर पाया

टीम इंडिया की ये रह सकती है प्लानिंग

वहीं इस फाइनल मुकाबले के लिए टीम की प्लानिंग की बात करें तो रोहित चाहेंगे कि टॉस उनके हक में गिरे. इसके बाद वो पहले बल्लेबाजी ही करना पसंद करेंगे. अगर ऐसा हो जाता है तो टीम इंडिया कहीं ना कहीं एक स्टेप श्रीलंका से आगे निकल जाएगा. बारिश की बात करें तो एशिया कप में पहले भी बारिश कई मैचों में परेशान कर चुकी है. भारत पाकिस्तान का पहला मैच बारिश के कारण ही पूरा नहीं हो सका था , वहीं दूसरा मैच भी बारिश के कारण दो दिन में पूरा हो सका था. इसलिए टीम इंडिया को बी प्लान भी तैयार रखना होगा.