logo-image

IND vs SL: VIDEO, फाइनल से पहले रोहित और गिल का ये वीडियो हुआ वायरल

IND vs SL Rohit and Gill: भारत और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है.

Updated on: 17 Sep 2023, 02:19 PM

नई दिल्ली:

IND vs SL Rohit and Gill: भारत और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. टीम इंडिया इस मुकाबले में जीत के साथ 8वीं बार एशिया कप पर कब्जा करना चाहेगी. वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका की कोशिश यही रहेगी कि अपने खिताब को बचाया जाए. हालांकि इससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें रोहित शर्मा और शुभमन गिल मौजूद हैं. इसमें रोहित गिल से एक ऐसी बात कह रहे हैं कि जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमलकर इससे जुड़ा सवाल कर रहे हैं. पहले आप ये वीडियो देखें.

 

गिल ने ऐसा क्या रोहित से कह दिया?

वीडियो में सुना आपने कि रोहित गिल से कह रहे हैं कि, मुझसे नहीं होगा ये.. अब सभी फैंस इससे जुड़ा यही सवाल कर रहे हैं कि आखिर रोहित से क्या नहीं होगा? ऐसा क्या गिल ने रोहित से करने के लिए बोल दिया. सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन भी देखने लायक हैं. कई लोग ये कह रहे हैं कि गिल ने आज फाइनल मुकाबले में रोहित से दोहरे शतक के लिए कहा होगा. खैर, ये तो रही मजाक की बात. पर आज टीम इंडिया के लिए एक बड़ा दिन है. बड़ा दिन इसलिए क्योंकि साल 2018 के बाद से टीम कोई बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीत सकी है. आज टीम इस इंतजार को पूरा करना चाहेगी. 

विश्व कप 2023 से पहले सुनहरा मौका

टीम को विश्व कप 2023 से पहले सुनहरा मौका मिला है कि एशिया कप जीत के साथ विश्व कप में जाया जाए. अगर ऐसा हो जाता है तो फिर कहीं ना कहीं रोहित भी एक सोच के साथ अपनी प्लेइंग 11 को सेट कर पाएंगे. हालांकि अभी भी कुछ कमियां हैं जिन्हें टीम इंडिया को दूर करना होगा-

1. लेग स्पिनर्स के खिलाफ बल्लेबाजों का खराब खेल.

2. 2018 के बाद से बड़े टूर्नामेंट जीतने की आदत कम हो गई.

3. शुरुआती विकेट लेने के बाद भारतीय गेंदबाजों की पकड़ धीली होना.