logo-image

IND vs PAK: ओवर कटने लगे, अब इतने रन का हो सकता है टारगेट

IND vs PAK Rain Stopped Play: भारत और पाकिस्तान के बीच आज सुपर-4 में तीसरा मुकाबला हो रहा है. मुकाबला आज बारिश की वजह से रुका हुआ है.

Updated on: 10 Sep 2023, 07:05 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Rain Stopped Play: भारत और पाकिस्तान के बीच आज सुपर-4 में तीसरा मुकाबला हो रहा है. मुकाबला आज बारिश की वजह से रुका हुआ है. हालांकि बारिश तो थम चुकी है. लेकिन मैदान के हालत ठीक नहीं है. इसलिए अभी एक्शन शुरू नहीं हो पा रहा है. लेकिन इसी बीच एक बड़ी अपडेट आई है. अपडेट ये कि ओवर्स कटने शुरू हो चुके हैं. समय 6.22 से 8 मिनट में दोनों टीमों के लिए 1-1 ओवर कटने लगे हैं. हालांकि अगर टीम इंडिया वापस से बल्लेबाजी नहीं कर पाती है तो पाकिस्तान के लिए 20 ओवर में 180 रन का टारगेट हो सकता है. 

मैदान की हालत है खराब

बारिश की वजह से मैदान की हालत खराब हो चुकी है. कई बड़े पेच मैदान पर नजर आ रहे हैं. उन्हें सही करने में समय लग रहा है. लेकिन दोनों ही टीमों ने ओवर खोने शुरू कर दिए हैं. अभी अंपायर की बात करें तो मैदान ठीक होने का वो इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद क्या कंडीशन बनती है, वो समय ही बताएगा. 

कितने बजे का है कटऑफ टाइम

कटऑफ टाइम की बात करें तो वो 10.30 है. यानि इससे पहले अगर मैच शुरू होता है तो पाकिस्तान के लिए 20 ओवर मिलेंगे. अगर इसके बाद भी मैच शुरू नहीं हुआ तो फिर कल दुबारा यहीं से मुकाबला होगा. हालांकि 7.30 बजे अंपायर मैदान का मुयाएना करेंगे. उसके बाद से ही पता चलेगा कि मुकाबला आज ही हो जाता है या फिर कल के दिन ये शिफ्ट होता है.

रोहित और राहुल मैदान पर

रोहित इस समय मैदान को देख रहे हैं. पेच बहुत बड़े हैं. ठीक होने में समय लग सकता है. बारिश थमी हुई है. लेकिन अगर बारिश फिर से आ जाती है तो फिर टीम के लिए आज खेलना मुश्किल हो जाएगा. इसलिए कह सकते हैं कि फैंस का इंतजार एक दिन के लिए लंबा हो सकता है.