logo-image

IND vs PAK Asia Cup: मैच से पहले रोहित शर्मा-विराट कोहली ने लगाई छक्कों-चौकों की झड़ी, Video

दुबई के मैदान में प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और आर अश्विन (R Ashwin) के गेंदों पर खूब छक्के-चौके जड़े. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 26 Aug 2022, 09:18 AM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Asia Cup 2022: एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को होना है. इसके अगले दिन यानी 28 अगस्त को भारत (India) अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (Pakistan) के साथ भिड़ेगा. यह मुकाबला दुबई के क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में भारतीय समय अनुसार 7:30 बजे से शुरू होगा. दोनों देशों के फैंस इस मुकाबले को ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस मुकाबले को लेकर टीम इंडिया (Team India) तैयारियों में जुट गई है. भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं.

दुबई के मैदान में प्रैक्टिस सेशन (Practice Session) के दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और आर अश्विन (R Ashwin) के गेंदों पर खूब चौके-छक्के जड़े. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है. कोहली के शॉट देख फैंस बहुत खुश हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि कोहली ऐसे ही पाकिस्तान के गेंदबाजों पर बरसेंगे.


वहीं टीम इंडिया के स्टार ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) ने भी जमकर प्रैक्टिस की. केएल राहुल को हाल ही जिम्बाब्वे दौरे (Zimbabwe Tour) पर टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया जिम्बाब्वे को उसी के घर में तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप किया. हालांकि इस सीरीज में केएल राहुल का बल्ला उतना नहीं चला था. टीम इंडिया ये उम्मीद करेंगी कि केएल राहुल रोहित शर्मा के साथ मिलकर टीम को शुरुआती मजबूती दिलाएंगे. 

यह भी पढ़ें: Asia Cip 2022: इस वजह से विराट कोहली से खौफ खाती है पाकिस्तानी टीम, गेंदबाज मांगते हैं दुहाई