logo-image

IND vs PAK: रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर की धुनाई, दोनों ने जड़ा फिफ्टी

IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के सुपर-4 का मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों टीमें कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में आमने-सामने है.

Updated on: 10 Sep 2023, 04:57 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma, IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के सुपर-4 का मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों टीमें कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में आमने-सामने है. इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल ओपनिंग करने उतरे. दोनों ने Team India को शानदार शुरुआत दिलाई. रोहित और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 16.4 ओवर में 121 रन जोड़े. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 49 गेंदों पर 56 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े.

रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने भारत को दिलाई शानदार शुरुआत

रोहित शर्मा पाकिस्तानी स्पिनर शादाब खान की गेंद पर पवैलियन लौटे. इसके बाद शुभमन गिल को शाहीन शाह अफरीदी ने अपना शिकार बनाया. गिल 52 गेंदों पर 58 रन बनाकर पवेलियन लौटे. खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना चुकी है. इस वक्त भारत के लिए और विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज पर हैं. विराट कोहली 16 गेंदों पर 8 रन बनाकर क्रीज पर हैं. वहीं केएल राहुल 28 गेंदों में 17 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उतरते ही रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, इन दो दिग्गजों को छोड़ दिया पीछे

इन बदलाव के साथ उतरी है टीम इंडिया

इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. दोनों टीमों के बीच मुकाबला कोलंबो में खेला जा रहा है. वहीं, इस मुकाबले में भारतीय टीम ने श्रेयस अय्यर की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को शामिल किया है. जबकि मोहम्मद शमी की जगह जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हुई है. इससे पहले नेपाल के खिलाफ मुकाबले में जसप्रीत बुमराह प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे. दरअसल, भारत-नेपाल मुकाबले से पहले जसप्रीत बुमराह निजी कारणों से मुंबई लौट गए थे.