logo-image

IND vs PAK : पाकिस्तान के खिलाफ फेल हुआ रोहित शर्मा-विराट कोहली समेत भारत का टॉप ऑर्डर, फैंस ने जमकर काटा बवाल

IND vs PAK : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी अब तक टीम इंडिया के बल्लेबाजों के लिए खतरनाक साबित हुए हैं. उन्होंने भारत के दो बड़े खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. उन्होंने पहले रोहित शर्मा और फिर विराट कोहली को अपना शिकार बनाया.

Updated on: 02 Sep 2023, 06:23 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Live : एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का तीसरा और हाईवोल्टेज वाला मुकाबला भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच पल्लेकल में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. लेकिन उम्मीद के मुताबिक ये फैसला Team India के लिए बेहद खराब साबित हुआ और भारत ने 10 ही ओवर में अपने 3 विकेट बड़े खिलाड़ियों के विकेट गंवा दिए थे. आउट होने वाले बल्लेबाजों में विराट कोहली (Virat Kohli) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) थे. ये दोनों खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) के शिकार बने. जिसके बाद टीम इंडिया के टॉप बल्लेबाजों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के सामने रोहित और विराट दोनों ही बुरी तरह फेल रहे. रोहित को पांचवें ओवर में शाहीन अफरीदी शानदार बोल्ड आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया. रोहित ने 22 गेंदों में 11 रन बनाए. इसके बाद Shaheen Afridi ने 7वें ओवर में विराट कोहली के रूप में भारत को दूसरा तगड़ा झटका दिया. Virat Kohli मजह 4 रन बनाए.

इसके बाद नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) भी कुछ खास नहीं कर पाए, हालांकि उन्होंने आते ही आक्रामक खेल दिखाया, लेकिन फिर हरिस रउफ (Haris Rauf) ने उन्हें फखर जमां के हाथों कैच आउट करवाया. अय्यर 14 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद गिल को 10 रनों के स्कोर पर हरिस रउफ ने पवेलियन भेजा. 

जमकर हो रहे ट्रोल

रोहित और विराट को एक बार फिर लेफ्ट आर्म पेसर के सामने फेल होते देख सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. फैंस मीम्स के साथ जमकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

खबर लिखने तक भारत के लिए ईशान किशन और हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी कर रहे हैं. भारत ने 32 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 160 रन बना लिए हैं.  Ishan Kishan 59 और Hardik Pandya 45 रन बनाकर खेल रहे हैं. पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में नेपाल को बुरी तरह हराया था. उसके लिए कप्तान बाबर आजम और इफ्तिखार अहमद ने शानदार बैटिंग थी. अब वे टीम इंडिया के खिलाफ मैदान में उतरे हैं.