logo-image

Asia Cup 2022 : कल पाकिस्तान के मैच में इन तीन भारतीय प्लेयर्स पर नजर रखें

T20 World Cup 2022 : एशिया कप 2022 का आगाज आज से हो रहा है. आज पहला मुकाबला खेला जाएगा श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच.

Updated on: 27 Aug 2022, 06:51 PM

नई दिल्ली :

T20 World Cup 2022 : एशिया कप 2022 का आगाज आज से हो रहा है. आज पहला मुकाबला खेला जाएगा श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच. भारतीय टीम का मुकाबला कल होगा पाकिस्तान के साथ. श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू हो जाएगा और उम्मीद है कि मुकाबला काफी रोमांचक रहेगा. क्योंकि एक तरफ जहां श्रीलंका वापस से एशिया कप में जीत दर्ज करना चाहेगी वहीं दूसरी तरफ अफगानिस्तान की टीम भी कमजोर नजर नहीं आ रही है. ऐसे में एशिया कप 2022 का पहला मुकाबला ही अगर जबरदस्त हो जाए तो इस बड़े टूर्नामेंट की शुरुआत शानदार हो जाएगी. भारतीय टीम कल जब पाकिस्तान के साथ मुकाबले में नजर आएगी उसमें तीन ऐसे खिलाड़ी हैं जिन पर आपको नजर रखनी होगी.

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा टीम इंडिया के मौजूदा समय के कप्तान हैं और जिस तरीके की फॉर्म में चल रहे हैं वह जबरदस्त फॉर्म है. रोहित शर्मा से अच्छी ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है और वही शुरुआत भारतीय टीम को दिलाने वह सफल हो पा रहे हैं. ओपनिंग को लेकर शर्मा के लिए कोई भी समस्या वाली बात नहीं है लेकिन हम इतना कह सकते हैं कि t20 विश्व कप में भारतीय टीम को जीत दिलाने के लिए रोहित शर्मा का इसी तरीके से चलना बेहद जरूरी होगा

अर्शदीप सिंह

रोहित शर्मा के बाद बात करते हैं अर्शदीप सिंह की. अर्शदीप सिंह जसप्रीत बुमराह के जैसे यॉर्कर कर सकते हैं. और जितना भी उन्हें मौका मिला है सभी मैचों में अर्शदीप सिंह ने अपनी बॉलों से बल्लेबाजों को परेशान करके दिखाया है. ऐसे में टी-20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में हो रहा है और उम्मीद कर रहे हैं कि यह तेज गेंदबाज टीम इंडिया के इसी तरीके से काम आता रहेगा.

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक ने धूम मचाई है अपने ना सिर्फ बल्ले से बल्कि फील्डिंग में भी जौहर दिखाए हैं. जब से दिनेश कार्तिक वापस क्रिकेट के मैदान पर लौटे हैं तभी से कुछ ना कुछ नया कारनामा हर मैच में करते हुए दिखाई देते हैं. T20 दिनेश कार्तिक के लिए मन पसंदीदा फॉर्मेट भी है ऐसे में उम्मीद कर रहे हैं कि दिनेश कार्तिक भारत के लिए T20 विश्व कप में एक अच्छा खेल दिखाते हुए में नजर आएंगे.