logo-image

IND vs PAK: रोहित और गिल ने दिखा दी अपनी ताकत, शाहीन की निकली हवा

IND vs PAK: रोहित और गिल ने दिखा दी अपनी ताकत, शाहीन की निकली हवा, जी हां. कप्तान रोहित और गिल ने दिखा दिया कि पहले मुकाबले में जो गलतियां हुईं थीं, वो इस मैच में नहीं होंगी.

Updated on: 10 Sep 2023, 04:34 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK: रोहित और गिल ने दिखा दी अपनी ताकत, शाहीन की निकली हवा, जी हां. कप्तान रोहित और गिल ने दिखा दिया कि पहले मुकाबले में जो गलतियां हुईं थीं, वो इस मैच में नहीं होंगी. आज कप्तान रोहित और गिल दूसरे ही मूढ़ में नजर आ रहे थे. दोनों ने टी20 के अंदाज में रन बटोरे. कमाल के शॉट्स टीम के लिए दोनों बल्लेबाजों ने खेले. हालांकि रोहित 56 के निजी स्कोर पर आउट हो गए. लेकिन टीम की धाकड़ शुरुआत मिल गई है. टीम अब 300 के स्कोर को देख सकती है. 

रोहित के बाद गिल भी हुए आउट

रोहित के बाद गिल भी आउट हो गए. शाहीन ने गिल को 58 रन के निजी स्कोर पर आउट कर दिया. लेकिन इससे पहले ही गिल अपना काम कर चुके थे. गिल ने टी20 अंदाज में रन बटोर 58 रन के लिए गिल ने 52 गेंदों का इस्तेमाल किया. लग रहा था कि गिल आज शतक टीम इंडिया के लिए लगा कर दिखाएंगे. लेकिन शाहीन की एक शानदार गेंद उनका विकेट ले गई.

रोहित ने किया इस पारी में ये कमाल

रोहित की बात करें तो इस खिलाड़ी ने पिछले मैच की गलती को पीछे रखा. जो रोहित पहले बैकफुट पर जाकर शॉट्स खेल रहे थे. जिससे बॉल को स्विंग ज्यादा मिल रही थी, इस बार रोहित ने आगे बढ़कर गेंदों पर जमकर रन बनाए. इसका फायदा ये हुआ कि फ्रंटफुट पर बॉल को स्विंग कम मिली. और बल्लेबाजों के लिए आसान रहा रन बनाना. 

शाहीन के खिलाफ दोनों ने उगली आग

शाहीन ने भले ही गिल को आउट कर दिया हो, पर इससे पहले रोहित और गिल ने 200 के स्ट्राइक रेट से शाहीन के खिलाफ रन बनाए. ये प्लानिंग टीम इंडिया के काम आई, औऱ शाहीन फीके-फीके गेंद के साथ नजर आए. इसका बड़ा फायदा ये भी हुआ कि दूसरे गेंदबाज भी अपनी लाइन लेंथ से भटकते दिखाई दिए.