News Nation Logo

IND vs PAK: मैच से पहले ही बौखलाया ये पाक दिग्गज, मुर्गियों के टीके लगवाने की दी राय

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 04 Sep 2022, 05:00:13 PM
Pakistan Team

Pakistan Team (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली :  

Asia Cup 2022 IND vs PAK: टीम इंडिया आज सुपर फोर में पाकिस्तान के खिलाफ एक बार फिर भिड़ेगी. इससे पहले टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 का आगाज मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ ही खेला था. इस मुकाबले को टीम इंडिया ने पांच विकेट से अपने नाम करने में सफलता हासिल की थी. टीम इंडिया अब सुपर फोर में पाकिस्तान को हराने के लिए बेताब है. लेकिन इस मुकाबले से पहले दोनों टीमों से कुछ खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर हो गए हैं. टीम इंडिया से रविंद्र जडेजा चोटिल होकर पूरे एशिया कप से बाहर हो गए हैं, जबकि पाकिस्तान से शहनवाज दहानी चोटिल होकर इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं. 

दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम है, क्योंकि जो भी टीम इस मुकाबले को हारेगी उसपर दबाव ज्यादा हो जाएगा. ऐसे में दोनों टीमों की पूरी कोशिश होगी कि ये मुकाबला किसी भी कीमत पर जीतें. टीम इंडिया के खिलाफ मुकाबले से पहले शहनवाज दहानी के चोटिल होने का प्रेशर पाकिस्तानी टीम पर साफ देखा जा सकता है. पाकिस्तानी टीम के साथ ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान भी दबाव में दिखाई दे रहे हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने एक बड़ा अटपटा बयान दिया है. जिसको जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. 

पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने कहा कि टीम मैनेजमेंट से मैं अपील करूंगा कि तमाम प्लेयर्स को देशी मुर्गियों की यखनियों के टीके लगवाएं. हफीज ने आगे कहा कि दो-दो मैच खेलते हैं उसके बाद ये लोग चोटिल हो जाते हैं. जिन प्लेयर्स को लेकर कहा जाता है कि ये तो तैयार हैं, लेकिन जैसे ही इंटरनेशनल क्रिकेट में आते हैं तो दो मैच खेलने के बाद उसकी फिटनेस खराब हो जाती है. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, यह दिग्गज बाहर

आपको बता दें कि रविवार को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान के युवा गेंदबाज नसीम शाह क्रैंप का शिकार हो गए थे. 28 अगस्त को खेले गए मुकाबले में नसीम शाह ने आखिरी ओवर काफी मुश्किल से डाला था. सुपर फोर में खेले जाने वाले मुकाबले से पहले शहनवाज दहानी का चोटिल होकर इस मुकाबले से बाहर होने पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका है. क्योंकि शहनवाज दहानी ने 28 अगस्त को खेले गए मुकाबले में 4 ओवर की गेंदबाजी की थी, बिना विकेट लिए 29 रन खर्च किया था. ऐसे में अब देखना है कि सुपर फोर में पाकिस्तान की टीम पर दहानी के नहीं होने पर क्या प्रभाव पड़ता है. 

First Published : 04 Sep 2022, 05:00:13 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.