logo-image

IND vs PAK: इस दिन फिर से होगा भारत और पाकिस्तान का मुकाबला, बदला लेंगे कोहली, रोहित

IND vs PAK Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच कल एशिया कप में पहला मुकाबला खेला गया. जिसके अंदर टीम इंडिया का प्रदर्शन कुछ हल्का रहा.

Updated on: 03 Sep 2023, 06:33 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच कल एशिया कप में पहला मुकाबला खेला गया. जिसके अंदर टीम इंडिया का प्रदर्शन कुछ हल्का रहा. हालांकि बारिश के चलते मुकाबला रद्द हो गया, दोनों ही टीमों को एक-एक अंक दे दिए गए. लेकिन भारतीय बल्लेबाजों की कमजोरी सभी के सामने आ गईं. अगर हार्दिक पांड्या और ईशान किशन ने अपनी साझेदारी नहीं बनाई होती तो टीम इंडिया डेढ़ सौ रनों के अंदर ही ऑल आउट हो जाती. हालांकि अभी एशिया कप शुरू ही हुआ है, काफी मुकाबले इस टूर्नामेंट के बचे हैं. इसलिए टीम इंडिया को अपनी गलतियों को सुधारते हुए आगे जाना होगा.

इस दिन होगा फिर से भारत और पाकिस्तान का मैच

वहीं भारतीय फैंस और पाकिस्तानी फैंस के लिए कल का दिन अच्छा नहीं रहा. सालों साल इंतजार हम सभी भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए करते हैं. लेकिन कल बारिश ने पूरा मजा किरकिरा कर दिया. हालांकि ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आने वाले समय में एक बार फिर समय भारत-पाकिस्तान का मुकाबला देखने को मिल सकता है. जी हां. 10 सितंबर के दिन लीग मुकाबले में पाकिस्तान की भिड़ंत भारत से हो सकती है. पाकिस्तान पहले ही सुपर 4 में अपनी जगह बन चुका है. ऐसे में अगर टीम इंडिया कल नेपाल को हरा देती है तो वो सुपर-4 में अपनी जगह पक्की कर लेगी.

टीम को तब तक पूरी करनी होगी तैयारी

यानी 10 सितंबर के दिन एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने को मिल सकता है. उम्मीद करते हैं की टीम इंडिया अपनी कमजोरी को जल्द ही दूर करेगी और स्विंग बॉलों पर थोड़ा आराम से खेलने की कोशिश करेगी. क्योंकि रोहित शर्मा, गिल, विराट कोहली, अय्यर अगर इन सभी के आउट होने के तरीकों को देखें तो यही पाएंगे कि ये बल्लेबाज जल्दबाजी के चक्कर में अपने विकेट फेंक कर गए हैं. अगर थोड़ा समय लिया होता तो फिर बाद में पिच बल्लेबाजी के लिए आसान इन्हें मिलती. जिस तरीके से हार्दिक पांड्या और ईशान किशन ने वो काम करके दिखाया है.