logo-image

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान शादाब खान ने बांधे हार्दिक पांड्या के जूते के फीते, फैंस के रिएक्शन ने जीता दिल

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के मैच की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें शादाब खान, हार्दिक पांड्या के जूते के फीते बांधते दिख रहे हैं.

Updated on: 02 Sep 2023, 11:10 PM

नई दिल्ली:

India vs Pakistan Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया है. दोनों टीमों के एक-एक पॉइंट दिया गया है. इसके साथ ही तीन प्वाइंट्स के साथ पाकिस्तान की टीम ने सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत 48.5 ओवरों में 266 रनों पर सिमट गया. टीम इंडिया के पारी के दौरान एक ऐसा नजारा श्रीलंका के मैदान देखने को मिला जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ.

दरअसल भारत की पारी के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी शादाब खान (Shadab Khan) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के जूते के फीते बांधे. शादाब की खेल भावना पर लोगों ने उनकी तारीफ की है. हार्दिक ने इस मुकाबले में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 87 रनों की अहम पारी खेली.

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. इस दौरान हार्दिक नंबर-6 पर बल्लेबाजी करने आए. भारत की पारी के दौरान पांड्या के जूते के फीते खुल गए. यह देख शादाब खान ने उनके जूते के फीते बांधकर उनकी मदद की. शादाब ने खेल भावना की काफी तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर शादाब और हार्दिक की तस्वीर काफी शेयर की गई है. फैंस ने दिलचस्प रिएक्शन भी दिए.

ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए खेली शानदार पारी

टीम इंडिया के 66 रनों के स्कोर पर 4 विकेट गंवाने के बाद ईशान किशन (Ishan Kishan) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया के लिए संकटमोचक की भूमिका निभाया. दोनों खिलाड़ियों ने रनों की गति को तेज रखने के साथ पाक गेंदबाजों को उनपर दबाव नहीं बनने दिया. हार्दिक पांड्या और ईशान किशन के बीच हुई पांचवें विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी ने टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाने का काम किया. ईशान किशन ने 82 और हार्दिक पांड्या ने 87 रन बनाए. पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए, हरिस रउफ 3 और नसीम शाह को 3-3 सफलता मिली.