logo-image

Asia Cup 2023 : भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर बड़ा अपडेट, मुकाबला एक बार फिर चढ़ सकता है बारिश की भेंट

IND vs PAK: 2023 एशिया कप में 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाना है. इस बार सुपर-4 में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी.

Updated on: 06 Sep 2023, 04:17 PM

नई दिल्ली:

India vs Pakistan Weather And Forecast Update : एशिया कप 2023 के सुपर-4 में 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) का एक बार फिर आमना-सामना होगा. सभी फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि 2 सितंबर को लीग स्टेज में इन दोनों टीमों के बीच हुआ मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था. अब एक बार फिर फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है. दरअसल सुपर-4 में 10 सितंबर को खेले जाने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. दरअसल, यह मैच भी बारिश की भेंट चढ़ सकता है. 

मौसम को लेकर आया बड़ा अपडेट

Asia Cup 2023 के सुपर-4 में IND vs PAK का मैच 10 सितंबर को कोलंबो में खेला जाना है. रिपोर्ट के मुताबिक, यह मुकाबला भी बारिश में धुल सकता है. एक्यूवेदर के मुताबिक, मैच के दिन कोलंबो में 70 प्रतिशत बारिश होना का अनुमान है. वहीं पूरे दिन तेज हवाएं चल सकती है.

यह भी पढ़ें: AFG vs SL: 'हमें नेट रनरेट के बारे में नहीं दी गई थी सभी जानकारी', अफगानिस्तान के कोच का चौंकाने वाला बयान

रात में बारिश होने के 80 प्रतिशत चांस

इसके अलावा यहां 10 सितंबर को कोलंबो में 45 प्रतिशत तूफान आने की भी उम्मीद जताई जा रही है. इसके अलावा रात में बारिश के और तेज चलने का अनुमान है. वहीं सुबह से लेकर शाम तक काले बादल छाए रह सकते हैं.  

लीग स्टेज में बारिश के कारण रद्द हो गया था भारत-पाक मैच

इससे पहले एशिया कप 2023 के लीग स्टेज में भारत बनाम पाकिस्तान की भिड़ंत हुई थी. 2 सितंबर को खेले गए इस मैच में पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला था. टीम इंडिया पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई थी और 266 रनों पर ऑलआउट हो गई थी, लेकिन ईशान किशन (Ishan Kishan) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कमाल पारी खेली थी, लेकिन यह मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था.