logo-image

करियर में पहली बार फेंकी गेंद, पड़े दो छक्के, कार्तिक की गेंदबाजी पर फैंस ने लिए मजे

भारत-अफगानिस्तान मैच में एक वाक्या ऐसा हो गया जो आजतक कभी देखने को नहीं मिला था. दरअसल दिनेश कार्तिक ने अपने 18 साल लंबे करियर में पहली बार गेंदबाजी की. उनके इस ओवर में 18 रन पड़े.

Updated on: 09 Sep 2022, 06:26 PM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में भारत(India) का आखिरी मैच फैंस को बहुत कुछ देके गया. यहां विराट कोहली(Virat Kohli) के शतक के लिए 1000 से ज्यादा दिनों का इंतजार खत्म हो गया. विराट कोहली ने 61 गेंद में नाबाद 122 रनों की पारी खेली, तो वहीं भुवनेश्वर कुमार(Bhuvneshwar Kumar) ने अपने 4 ओवर में 4 रन देकर 5 विकेट हासिल किए. इन दोनों खिलाड़ियों ने पूरा ध्यान अपनी ओर खींच लिया इसी बीच मैच में एक वाक्या ऐसा हो गया जो आजतक कभी देखने को नहीं मिला था. दरअसल दिनेश कार्तिक(Dinesh Karthik) ने अपने 18 साल लंबे करियर में पहली बार गेंदबाजी की. 

ऐसा रहा कार्तिक का ओवर
अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आए दिनेश कार्तिक की अफगानी बल्लेबाजों ने जमकर पिटाई की. अफगानिस्तान के 8 विकेट गिरने के बावजूद उनके इस ओवर में 18 रन आए. कार्तिक के ओवर की पहली गेंद पर दो रन आए, इसके बाद इब्राहिम ज़दरान ने दो गेंदों पर लगातार छक्के लगाए. फिर दो गेंदों पर दोबारा दो दुक्के आए और अंत की बॉल डॉट फेंकने में कार्तिक कामयाब रहे.

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022: 'आप ओवररिएक्ट कर रहे हैं...', हार पर बोले राहुल द्रविड़

 

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: फॉर्म में विराट, लेकिन चोटिल गेंदबाजों से कैसे जीतेंगे वर्ल्ड कप?

उनके इस ओवर पर फैंस ने जमकर मजे लिए. कार्तिक का वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस चर्चा करते नजर आए. कुछ फैंस ने कहा कि इस एशिया कप जितनी गेंदें कार्तिक ने खेली नहीं है उससे ज्यादा गेंदें उन्होंने फेंकी हैं.