logo-image

Ganesh Chaturthi: 'बप्पा' के भक्ति में डूबे डेविड वॉर्नर, गणेश चतुर्थी पर देश-विदेश से आया बधाई

देश में आज गणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाया जा रहा है. गणेश चतुर्थी का त्योहार सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में रहने वाले भारतीय भी धूमधाम से मनाते हैं.

Updated on: 31 Aug 2022, 03:46 PM

नई दिल्ली:

देश में आज गणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाया जा रहा है. गणेश चतुर्थी का त्योहार सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में रहने वाले भारतीय भी धूमधाम से मनाते हैं. गणेश चतुर्थी के दिन लोग घर पर गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) को लाते हैं और उनकी धूमधाम से पूजा करते हैं. वहीं गणपति बप्पा की मूर्ति का विसर्जन 10वें दिन अनंत चतुर्दशी के दिन किया जाता है. क्रिकेटर्स भी गणपति बप्पा की धूमधाम से पूजा करते हैं. 

गणपति बप्पा के इस त्योहार पर ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) बप्पा के भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. वॉर्नर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने भारतीय फैंस को गणेश चतुर्ती की बधाई दी है.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: 'देश के बारे में सोचना..', मैच से पहले विराट कोहली को कपिल देव का खास संदेश

वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें बप्पा विशाल स्वरूप रूप में एक बड़े पर्वत पर बैठे हुए दिखाई दे रहा है और उनके नीचे डेविड वॉर्नर दोनों हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं. वॉर्नर इस फोटो में अपनी ऑस्ट्रेलिया टीम की जर्सी पहन रखी है. वॉर्नर ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे सभी दोस्तों को गणेश चतुर्थी की बधाई और शुभकामनाएं. आपको ढ़ेर सारी खुशियां मिलें.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)


डेविड वॉर्नर का भारत से काफी लगाव है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर भारतीय फिल्मों की कभी डायलॉग मारते हुए तो कभी गानों पर डांस करते हुए नजर आते हैं. वह भारत के त्योहारों पर अपने फैंस को विश भी करते हैं. 

गणपति बप्पा के इस त्योहार को क्रिकेट के खिलाड़ी भी काफी धूमधाम से मनाते हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant), विराट कोहली (Virat Kohli) और खलील अहमद (Khaleel Ahmad) जैसे खिलाड़ी सोशल मीडिया (Social Media) पर गणेश चतुर्थी की बधाई दी है.