logo-image

IND vs PAK: पाक के खिलाफ मैच से पहले बिगड़ी इस भारतीय पेसर की तबीयत, खेलने पर संदेह

टीम के सुपरस्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेडा एशिया कप से बाहर हो गए हैं और अब भारतीय पेसर आवेश खान भी तबीयत बिगड़ने की वजह से टीम से बाहर हो सकते हैं.

Updated on: 03 Sep 2022, 10:06 PM

highlights

  • आवेश खान के खेलने पर संदेह
  • बुखार की वजह से नहीं की प्रैक्टिस
  • राहुल द्रविड ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी 

नई दिल्ली:

Asia Cup 2022 IND vs PAK: भारत(India) एशिया कप 2022 के सुपर फोर(Super Four) में पाकिस्तान(Pakistan) के खिलाफ मैच खेलने के लिए तैयार है. इससे पहले भारत पाकिस्तान(India vs Pakistan) को ग्रुप स्टेज मैच में 5 विकेट से हराकर सुपर फोर में आया है. इस मैच से पहले भारत को एक झटका लग चुका है. टीम के सुपरस्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेडा(Ravindra Jadeja) एशिया कप से बाहर हो गए हैं और अब भारतीय पेसर आवेश खान(Avesh Khan) भी तबीयत बिगड़ने की वजह से टीम से बाहर हो सकते हैं. भारतीय टीम के हैड कोच राहुल द्रविड़(Rahul Dravid) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस(Press Conference) कर इसकी जानकारी दी है. 

बुखार के चलते आवेश हो सकते हैं बाहर
टीम के हैड कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कि आवेश खान बुखार के चलते प्रैक्टिस पर नहीं आए थे. शायद दुबई के मौसम की वजह से उन्हें दिक्कत आ रही है. उम्मीद करते हैं कि वो पाक के खिलाफ मैच से पहले ठीक हो जाएं या फिर पाकिस्तान के बाद आने वाले मुकाबलों के लिए वो ठीक हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022: विराट-रोहित के लिए गोल्डन पीरियड था ये वक्त, फिर कर सकते हैं कमाल

हांगकांग के खिलाफ 4 ओवर में दिए थे 53 रन
आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ आवेश खान ने 2 ओवर में 19 रन देकर एक विकेट लिया था. इसके बाद हॉन्ग कॉन्ग(Hong Kong) के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में 53 रन देकर एक विकेट लिया था. आवेश खान के अलावा भारत के पास भुवनेश्वर कुमार(Bhuvneshwar Kumar) और अर्शदीप सिंह(Arshdeep Singh) बतौर पेसर मौजूद है. अगर आवेश खान पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह रविचंद्रन अश्विन(R Ashwin) को जगह दी जा सकती है.