logo-image

Asia Cup 2022 : आवेश खान पर रोहित की ये हो सकती है प्लानिंग!

Asia Cup 2022 : रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया कल से पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के अभियान की शुरुआत करेगी.

Updated on: 27 Aug 2022, 04:53 PM

नई दिल्ली :

Asia Cup 2022 : रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया कल से पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के अभियान की शुरुआत करेगी. जिस तरीके से सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के प्लेयर अपने वीडियो डाल रहे हैं उसको देखकर तो यही लगता है कि टीम इंडिया एकदम तैयार है और 2021 T20 विश्व कप की हार का बदला लेने के लिए उत्सुक है.  एशिया कप में टीम इंडिया को बादशाह माना जाता है और उम्मीद इस बार यही की जा रही है कि पाकिस्तान को हराकर 2021 T20 वर्ल्ड कप का बदला टीम इंडिया लेगी. अभी की बात करें तो टीम में एक ऐसा खिलाड़ी है जो शायद ही प्लेइंग 11 में नजर आए और उसका नाम है आवेश खान.

यह भी पढ़ें -  FIFA & IFF : फीफा ने भारतीय फुटबॉल महासंघ से बैन हटाया, महिला फुटबॉल विश्व कप होगा 

टीम इंडिया के अंदर जब जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) चोट की वजह से बाहर हो गए थे और मोहम्मद शमी (Shami) को टीम में शामिल नहीं किया गया था तो ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि आवेश खान हो सकता है प्लेइंग इलेवन में टीम इंडिया का हिस्सा बने लेकिन जिस तरीके का प्रदर्शन आवेश खान ने वेस्टइंडीज के दौरे पर किया उसको देखकर तो यही कहा जा सकता है कि प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा आवेश खान को लेना बिल्कुल भी नहीं चाहेंगे. टीम में तीन तेज गेंदबाज मौजूद हैं. जिसमें भुवनेश्वर कुमार और दूसरे अर्शदीप सिंह हैं. साथ में हार्दिक पांड्या तीसरे तेज गेंदबाज की कमी को पूरा करेंगे. तो ऐसे में आवेश खान को टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में शायद ही जगह बन पाए.

यह भी पढ़ें - Asia Cup 2022 : कप्तान रोहित के सामने हैं ये बड़े रिकार्ड्स, मौका है बड़ा!

एशिया कप के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, अर्शदीप सिंह, अवेश खान, दीपक हुड्डा, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई. 

पाकिस्तान के लिए संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह.