logo-image

Asia Cup 2023 के लिए श्रीलंका रवाना होने से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने ली एयरपोर्ट पर सेल्फी, वीडियो वायरल

India vs Pakistan: टीम इंडिया एशिया कप 2023 के लिए बुधवार को श्रीलंका के लिए रवाना हो गई. भारत का पहला मैच 2 सितंबर को है, जो कि पल्लेकल में खेला जाएगा.

Updated on: 30 Aug 2023, 03:47 PM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023 India vs Pakistan : भारतीय टीम एशिया कप 2023 के लिए बुधवार को श्रीलंका के लिए रवाना हो गई. इस टूर्नामेंट में भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार यानी 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में खेलने उतरेगा. टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है. रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने आखिरी बार साल 2018 में एशिया कप का खिताब जीता था. अब एक बार फिर टीम इंडिया एशिया कप की चैंपियन बनना चाहेगी. श्रीलंका रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एयरपोर्ट से सेल्फी शेयर की है. वहीं तिलक वर्मा और रवींद्र जडेजा ने फ्लाइट से फोटो शेयर की है.

दरअसल रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें वह एयरपोर्ट पर सेल्फी लेते नजर दिखाई दे रहे हैं. उनसे साथ इस सेल्फी में तिलक वर्मा, रवींद्र जडेजा और प्रसिद्ध कृष्णा नजर आ रहे हैं. वहीं तिलक वर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. यह फ्लाइट की फोटो है. तिलक के साथ कुलदीप यादव और सूर्यकुमार यादव भी नजर आ रहे हैं. तिलक ने कैप्शन में श्रीलंका लिखा है. टीम इंडिया एशिया कप के लिए श्रीलंका रवाना हो गई है. वहीं रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो शेयर की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tilak Varma (@tilakvarma9)

गौरतलब है कि एशिया कप 2023 का 30 अगस्त से आगाज हो रहा है.  रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारतीय टीम 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरेगी. इसके बाद टीम इंडिया 4 सितंबर को नेपाल का सामना करेगी. इसके बाद सुपर-4 के मुकाबले शुरू हो जाएंगे, लेकिन टीम इंडिया के पहले दो मुकाबलों के लिए केएल राहुल उपलब्ध नहीं होंगे. वे नेशनल क्रिकेट एकेडमी, बैंगलोर में हैं. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : एशिया कप में इस स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करेंगे रोहित शर्मा, विरोधी टीमों को दी चेतावनी