logo-image

Asia Cup 2023: एशिया कप से पहले एक बड़े कप्तान ने दिया इस्तीफा, टीम मुसीबत में

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) 30 अगस्त से शुरू हो जाएगा. इसका आयोजन श्रीलंका में हो रहा है.

Updated on: 04 Aug 2023, 08:38 AM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) 30 अगस्त से शुरू हो जाएगा. इसका आयोजन श्रीलंका में हो रहा है. सभी टीमें अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं. इस बार का एशिया कप वनडे फॉर्मेट में हो रहा है. क्योंकि वनडे का वर्ल्ड कप भी अक्टूबर में खेला जाने वाला है. इसलिए सारे देश अपनी तैयारियां करना चाहते हैं. एशिया कप 2023 से पहले एक ऐसी टीम है जिसके कप्तान ने ठीक अपनी कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है. साथ में इस बड़े टूर्नामेंट में खेलने पर भी संशय बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें: India 200th T20 Match: भारत ने कब खेला था अपना पहला टी20 मैच? जानें क्या रहा था रिजल्ट

इस टीम के लिए खड़ी हो गई है मुश्किल

हम बात कर रहे हैं बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल की. तमीम इकबाल ने एशिया कप से पहले अपने कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया है. और एशिया कप से भी अपना नाम वापस ले लिया है. अब बांग्लादेश की टीम मझंदार में फंस गई है कि ऐन मौके पर किस खिलाड़ी को कप्तान बनाया जाए, क्योंकि टीम की सोच एकदम से बदल जाएगी. अब किस तरह से बांग्लादेश टीम अपने खेल के स्तर को ऊपर रखती है, ये सबसे बड़ी बात है.

यह भी पढ़ें: IPL का कभी हिस्सा नहीं रहे ये स्टार खिलाड़ी, फिर भी वर्ल्ड क्रिकेट में रचा इतिहास

पहले भी कर चुके थे संन्यास की घोषणा

इससे पहले तमीम इकबाल संन्यास की घोषणा भी कर चुके थे. लेकिन प्रधानमंत्री से बातचीत के बाद उन्होंने यह फैसला वापस ले लिया था. हालांकि अब देखने वाली बात होती है कि किस तरीके से बांग्लादेश क्रिकेट आगे जाता है. क्योंकि इस तरह की जब बातें होती हैं तो कहीं ना कहीं प्रदर्शन टीम का गिरता जरूर है. टीम को एशिया कप और आने वाला विश्व कप खेलना है, यानी समय बिल्कुल भी नहीं है.