logo-image

Virat Kohli Asia Cup: 'कोहली को हल्के में...', पाकिस्तानी गेंदबाज ने अपनी टीम को दी चेतावनी

पाकिस्तान के स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) ने भी अपनी टीम को विराट कोहली से सावधान रहने की सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि चेज मास्टर कोहली कभी भी अपनी फॉर्म में वापसी कर सकते हैं.

Updated on: 22 Aug 2022, 10:41 AM

नई दिल्ली:

27 अगस्त से एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज हो रहा है. भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में हाईवोल्टेज मुकाबले देखने को मिलने वाला है. भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का इंतजार सिर्फ इन दोनों देशों के फैंस को नहीं बल्कि दुनियाभर के सभी क्रिकेट फैंस को रहता है. इस मुकाबले में सबकी नजरे विराट कोहली (Virat Kohli) पर रहेगी. विराट कोहली भारत के एक स्टार प्लेयर हैं. उन्होंने भारत को कई मुकाबले अपने दम पर जिताया है. हालांकि विराट कोहली अपनी सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. साल 2019 के बाद से उनके बल्ले से कोई बड़ा स्कोर नहीं आया है. वह हर लगातार सीरीज में फ्लॉप साबित हो रहे हैं. लेकिन कोहली कभी भी अपनी फॉर्म में वापसी कर सकते हैं. 

विराट कोहली का बल्ला चलना भारत के लिए बहुत जरूरी है. अगर कोहली का बल्ला चलता है तो वह भारत के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं. भारतीय फैंस को भी यही उम्मीद है कि इस बड़े मैच में विराट कोहली अपने बल्ले से कमाल करें. पाकिस्तान के स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) ने भी अपनी टीम को विराट कोहली से सावधान रहने की सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि चेज मास्टर कोहली कभी भी अपनी फॉर्म में वापसी कर सकते हैं.

यासिन शाह ने पाकिस्तानी चैनल pktv.tv से कहा, 'विराट कोहली को आसान मत समझें. विराट कोहली फॉर्म में नहीं हैं क्योंकि वह रन के लिए संघर्ष कर रहे हैं. लेकिन कोहली एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और वह किसी भी समय फॉर्म में वापसी कर सकते हैं.'

बता दें कि विराट कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ कमाल का रिकॉर्ड है. एशिया कप 2012 में विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 183 रन बनाए थे जो एशिया कप में सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर है. टी20  वर्ल्ड कप में भी विराट कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड रहा है.