logo-image

Asia Cup 2022: भारत-अफगानिस्तान के मैच से पहले बड़ा हादसा, स्टेडियम के करीब लगी भीषण आग

Asia Cup 2022: भारत और अफगानिस्तान के बीच थोड़ी ही देर में मुकाबला शुरू होने वाला है, इस मुकाबले से पहले दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम के एंट्री गेट के पास आग लगने की खबर सामने आई है

Updated on: 08 Sep 2022, 06:45 PM

नई दिल्ली :

एशिया कप 2022 में गुरुवार को टीम इंडिया सुपर फोर राउंड के अपने आखिरी मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम से भिड़ेगी. इस मुकाबले के बाद टीम इंडिया वापस भारत आ जाएगी. इस मुकाबले से पहले एक ऐसी खबर सामना आई है, जिसको जानकर आप भी दंग  हो जाएंगे. आपको बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच थोड़ी ही देर में मुकाबला शुरू होने वाला है, इस मुकाबले से पहले दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम के एंट्री गेट के पास आग लगने की खबर सामने आई है. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये आग एंट्री गेट के पास एक बिल्डिंग में लगी थी. जिसपर तेजी से काबू पाया गया. बिल्डिंग में लगी आग का धुआं स्टेडियम के आसपास मंडराने लगा. स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने धुएं का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

आपको बता दें कि दोनों टीमों के लिए आज के मुकाबले में केवल औपचारिकता ही बची है. क्योंकि दोनों टीमें इस मुकाबले को खेलकर वापस आ जाएंगी. टीम इंडिया के लिए एशिया कप का ये सीजन काफी खराब रहा. टीम इंडिया के पास मौका था फाइनल में पहुंचने का लेकिन टीम इंडिया अपनी गलतियों की वजह से फाइनल में नहीं पहुंच सकी. वहीं अफगानिस्तान की टीम की बात करें तो बुधवार को अफगानिस्तान का मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ था. पाकिस्तान से अफगानिस्तान जीत तो नहीं पाई, लेकिन अफगानिस्तान की टीम ने जिस तरीके से क्रिकेट खेला, उससे सभी का दिल जीत लिया. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: ICC ने बजा दिया वर्ल्ड कप का बिगुल, इंडिया इन टीमों से खेलेगी वार्मअप मैच

टीम इंडिया 20 सितंबर से 25 सितंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. इसके बाद टीम दक्षिण अफ्रीका से भी तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. इस वक्त टीम इंडिया एशिया कप खेल रही है. एशिया कप में टीम इंडिया का आखिरी मुकाबला आज अफगानिस्तान के खिलाफ है. इस मुकाबले को खेकर टीम स्वदेश वापस लौट आएगी. और वर्ल्ड कप तैयारियों में जुट जाएगी.