logo-image

Asia Cup 2022: इस पूर्व दिग्गज ने कोहली का किया समर्थन, पंत और राहुल को लेकर भी कह दी ये बात

Asia Cup 2022: महेला जयवर्धने ने कहा कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को एशिया कप के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का हर मौका दिया जाना चाहिए ताकि वह बाद में ऑस्ट्रेलिया की यात्रा कर सकें.

Updated on: 10 Aug 2022, 09:39 PM

नई दिल्ली :

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने सोमवार को भारतीय टीम की घोषणा की. 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वाड में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है. उम्मीद की जा रही थी कि विराट कोहली और केएल राहुल एशिया कप में टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा होंगे, हुआ भी वैसा ही. एशिया कप 2022 में टीम इंडिया अपने अभियान की शुरूआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी. 

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) को देखते हुए श्रीलंकाई टीम के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने विराट कोहली का समर्थन किया है. महेला जयवर्धने ने कहा कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को एशिया कप के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का हर मौका दिया जाना चाहिए ताकि वह बाद में ऑस्ट्रेलिया की यात्रा कर सकें. 

महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने आगे कहा कि विराट इस समय जिस दौर से गुजर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. मेरा मानना ​​है कि विराट के पास इससे बाहर निकलने के लिए (फॉर्म में गिरावट) के साधन हैं. उन्होंने अतीत में भी ऐसा किया है और मुझे यकीन है कि वह इसके माध्यम से आएंगे. 

विराट कोहली (Virat Kohli) के अलावा महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर कहा कि यह भारत के लिए चिंता का विषय होगा। वह आईपीएल के बाद से कुछ समय के लिए बाहर रहे हैं, इसलिए खेल का समय काफी महत्वपूर्ण है. उन्होंने आगे कहा कि जितनी जल्दी उसे कुछ खेल का समय मिल सकता है और वह आत्मविश्वास वापस मिल सकता है, वह हमेशा उसकी और साथ ही राष्ट्रीय टीम की मदद करने वाला है. 

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर जयवर्धने ने कहा कि वह जहां भी बल्लेबाजी करता है, आप उसका खेल नहीं बदलने वाले हैं. वह बहुत स्वाभाविक खिलाड़ी होने जा रहा है, इसलिए हां, पंत का ओपनिंग करना एक विकल्प है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022 से विश्व कप की तैयारियों में जुटी टीम इंडिया, रोहित एंड कंपनी उड़ा देगी गर्दा!

आपको बता दें कि टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी फॉर्म को लेकर काफी लंबे समय से जूझ रहे हैं. पिछले तीन साल से विराट कोहली के बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है. इसके बाद भी विराट कोहली के टीम इंडिया वापसी से टीम को मजबूती मिलने की उम्मीद है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि विराट कोहली  के बल्ले से कभी भी रन निकल सकता है. एशिया कप में विराट कोहली के बल्ले से खूब रन निकले हैं.