logo-image

Asia Cup 2022: इंडियन स्क्वाड में जगह नहीं मिलने पर ईशान किशन का छलका दर्द, बन गए शायर

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के लिए भारतीय स्क्वाड में एक ऐसे खिलाड़ी को जगह नहीं मिल पाई, जो इस साल टी20 इंटरनेशनल (T20 International) में भारतीय टीम में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर है.

Updated on: 10 Aug 2022, 10:38 PM

नई दिल्ली :

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने सोमवार को भारतीय टीम की घोषणा की. 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वाड में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है. उम्मीद की जा रही थी कि विराट कोहली और केएल राहुल एशिया कप में टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा होंगे, हुआ भी वैसा ही. एशिया कप 2022 के लिए भारतीय स्क्वाड में एक ऐसे खिलाड़ी को जगह नहीं मिल पाई, जो इस साल टी20 इंटरनेशनल (T20 International) में भारतीय टीम में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर है. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) हैं. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए ईशान किशन भारतीय स्क्वाड का हिस्सा नहीं बन पाए हैं. ईशान किशन के अलावा दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) भी स्क्वाड का हिस्सा नहीं बन पाए. ईशान किशन को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि एशिया कप के लिए भारतीय स्क्वाड (Indian Squad) का हिस्सा बनेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. 

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए भारतीय स्क्वाड (Indian Squad) में नहीं चुने जाने पर ईशान किशन ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कर अपना दर्द बयां किया है. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने रैपर 'बेला' की पंक्ति को शेयर किया. ईशान किशन ने लिखा कि अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना, तुझे मूर्ख समझे कोई, तो तू फायर हो जाना. Bella पीछे रहना, मगर सब संभाल इन सब आगे वालों की तरह ना गायब हो जाना. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: इस पूर्व दिग्गज ने कोहली का किया समर्थन, पंत और राहुल को लेकर भी कह दी ये बात

ईशान किशन (Ishan Kishan) के इस साल के प्रदर्शन की बात करें तो साल 2022 में ईशान किशन 14 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में 430 रन बनाए हैं. टीम इंडिया (Team India) में टी20 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में श्रेयस अय्यर पहले नंबर पर हैं. श्रेयस अय्यर ने 449 रन बनाए हैं.