News Nation Logo
Banner

IND vs HK Asia Cup 2022: कभी विराट कोहली ने सूर्यकुमार को दिखाई थी आंख, अब झुककर किया सलाम

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 01 Sep 2022, 11:56:29 AM
collage  1

Virat Kohli (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

IND vs HK Asia Cup 2022: टीम इंडिया (Team India) ने बुधवार (31 अगस्त) को एशिया कप के अपने दूसरे मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) को 40 रनों से हराया. इस जीत के साथ टीम इंडिया एशिया कप के सुपर-4 स्टेज में पहुंच गई है. इस मैच में इंडिया के 360* कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बल्ले से खूब धमाल मचाया और विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई. सूर्याकुमार ने अपने इस शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया और फैंस का दिल जीता. इतना ही नहीं किंग कोहली भी सूर्या के सामने नमस्तक दिखे. 

सूर्यकुमार यादव ने हॉन्ग कॉन्ग के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की. मैदान का कोई ऐसा कोना कोई नहीं बचा था, जहां सूर्यकुमार ने शॉट नहीं लगाए. विराट कोहली और  सूर्यकुमार यादव के बीच तीसरे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी. सूर्यकुमार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 26 गेंदों में 64 रन जड़ दिए. जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल है. विराट को सूर्यकुमार यादव ने पारी के आखिरी ओवर में चार छक्के लगाए. जिसके बाद विराट कोहली सूर्यकुमार यादव के इस प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए और दिल को छू लेने वाला रिएक्शन दिए. दरअसल मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने सूर्यकुमार को सिर झुकाकर अभिवादन किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. किंग कोहली की इस रिएक्शन पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

कभी कोहली ने सूर्या को दिखाया था आंख

साल 2020 के आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के तत्कालीन कप्तान विराट कोहली और मुंबई इंडियन (Mumbai Indians) के सूर्यकुमार में टकराव देखने को मिला था. उस मुकाबले में विराट कोहली ने सूर्यकुमार को आंख दिखाया था, जिसके बाद सूर्यकुमार ने उन्हें घूरा था. सूर्यकुमार का यह रिएक्शन खूब सुर्खियां बटोरा था. उस मुकाबले में सूर्यकुमार ने मुश्किल घड़ी में मुंबई इंडियंस के लिए 43 गेंदों पर 79 रनों की शानदार पारी खेली थी. उनकी इस पारी की बदौलत मुंबई ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया था. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli Bowling: बल्ले से आए रन तो 6 साल बाद गेंदबाजी में भी कोहली ने आजमाया हाथ, Video

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए थे. भारत के दिए हुए रनों का पीछा करते हुए हांगकांग की टीम ने अपने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 152 रन ही बना सकी और उन्हें 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा. 

First Published : 01 Sep 2022, 11:33:38 AM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.