News Nation Logo

Arshdeep Singh के माता-पिता का बड़ा बयान, कहा- ट्रोलर्स को...

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 05 Sep 2022, 10:52:04 PM
Arshdeep Singh

Arshdeep Singh (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली :  

एशिया कप 2022 का सुपर फोर मुकाबला रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया. इस मुकाबले को पाकिस्तान की टीम ने 5 विकेट से जीतने में सफल हुई. टीम इंडिया को एक बार फिर पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया से एक-दो छोटी गलती नहीं होती तो शायद परिणाम कुछ और होता. रविवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का एक आसान कैच ड्रॉप कर दिया था. जिसके बाद अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. 

मुकाबला खत्म होने के बाद अर्शदीप सिंह को जब सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया तो कई दिग्गज अर्शदीप सिंह को समर्थन में भी आए. इन सब से बीच अब अर्शदीप सिंह के माता-पिता भी सामने आ गए हैं, और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. अर्शदीप सिंह के माता-पिता का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम की अर्शदीप को क्यों ट्रोल  किया जा रहा है किसी मैच के दौरान कैच छूटना यह गेम का हिस्सा है. 

उन्होंने कहा कि कभी किसी प्लेयर का दिन अच्छा  होता है तो किसी दिन बुरा भी हो सकता है. उन्होंने आगे कहा कि इस ट्रोलिंग से उनकी परफॉर्मेंस में कोई फर्क नहीं पड़ेगा उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में वह बेहतर मैच खेलेगा और अपने क्रिटिक्स को अपने खेल के माध्यम से जवाब देगा. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: ये दो रन आउट कभी नहीं भूलेगा देश, फैंस का टूटा दिल!

आपको बता दें कि रविवार को खेले गए सुपर फोर मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 7 विकेट खोकर 181 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 5 विकेट खोकर 182 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. टीम इंडिया से कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 60 रनों की पारी खेली. जबकि पाकिस्तानी टीम से मोहम्मद रिजवान ने एक बार 71 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. 

First Published : 05 Sep 2022, 10:52:04 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.