logo-image

Virat Kohli ने मैच के बाद किया कुछ ऐसा कि हर कोई कर रहा तारीफ! वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया के जीत के हीरो हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार रहे. हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया है. टीम इंडिया के रन मशीन कोहली ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. मैच के बाद विराट कोहली ने कुछ ऐसे किया कि सबका दिल खुश हो गया.

Updated on: 29 Aug 2022, 11:37 PM

नई दिल्ली :

एशिया कप 2022 का हाईवोल्टेज मुकाबला भारत और पाकिस्तान  के बीच रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. भारतीय टीम ने इस मुकाबले को पांच विकेट के जीतकर पाकिस्तान को चित्त कर दिया है. टीम इंडिया ने इस मुकाबले को जीतकर पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला भी ले लिया है. टीम इंडिया के जीत के हीरो हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार रहे. हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया है. टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. मैच के बाद विराट कोहली ने कुछ ऐसे किया कि सबका दिल खुश हो गया. 

आपको बता दें कि रविवार को खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने धीमी बल्लेबाजी तो की, लेकिन कोहली के बल्ले से जितने रन निकले वो काफी कीमती थे. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 34 गेंदों का सामना कर 35 रनों की कीमती पारी खेली. इस दौरान विराट कोहली के बल्ले से तीन चौके और एक छक्का देखने को मिला. पहले तो विराट कोहली ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई, इसके बाद विराट ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

टीम इंडिया के जीत के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ को अपनी साइन की गई जर्सी गिफ्ट की. बीसीसीआई ने इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैच भले ही खत्म हो गया है, लेकिन, इस तरह के लम्हे हमेशा चमकते रहेंगे. विराट कोहली ने दरियादिली दिखाते हुए पाकिस्तान के गेंदबाज हारिस रउफ को अपनी साइन की हुई जर्सी दी. 

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: इंडिया को जीत तो मिली लेकिन इस खिलाड़ी ने खड़ी की बड़ी परेशानी, रोहित की उड़ी नींद!

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया की जीत में गेंदबाजों ने भी अहम भूमिका निभाई. टीम इंडिया की गेंदबाजी की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा विकेट अपने नाम किए. भुवनेश्वर ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 26 रन खर्च कर 4 विकेट अपने नाम किया. हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 25 रन खर्च कर तीन विकेट लिया. अर्शदीप सिंह ने 3.5 ओवर की गेंदबाजी की 33 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम झटका. आवेश खान 2 ओवर की गेंदबाजी की 19 रन खर्च कर एक विकेट अपने नाम किया. 

वहीं भारतीय बल्लेबाजी की बात करें तो विराट कोहली ने 35 रनों की पारी खेली. रविंद्र जडेजा ने भी 35 रनों की पारी खेली. हार्दिक पांड्या ने नाबाद 33 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई. जिससे टीम इंडिया पांच विकेट से मुकाबला जीतने में सफल हुई.